ताज़ा खबर
 

ब्रैड पिट से तलाक के बाद पहली बार इस मामले में बोलीं एंजेलीना जॉली, बताई क्या हैं उनकी आगे की प्लानिंग

कंबोडिया में बीबीसी से बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि वह हाल ही में हुई घटनाओं पर क्या बोलना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि कुछ महीने काफी मुश्किल थे।
2012 के ऑस्‍कर अवार्ड समारोह में ब्रैड पिट-एजेंलिना जोली।

एंजेलीना जॉली ने पति ब्रैड पिट से अलग होने के बाद पहली बार इस बारे में बात की। कंबोडिया में बीबीसी से बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि वह हाल ही में हुई घटनाओं पर क्या बोलना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि कुछ महीने काफी मुश्किल थे। एंजेलीना वहां अपनी फिल्म फर्स्ट दे किल्ड माई फादर के प्रमोशन के सिलसिले में गई थीं।

एंजेलीना ने कहा, मैं इस बारे में ज्यादा नहीं कहना चाहती। बस इतना बताना चाहूंगी कि यह एक मुश्किल दौर था। हम एक परिवार हैं और हमेशा एक परिवार की तरह ही रहेंगे। हम इस मुश्किल समय से बाहर निकलेंगे और एक मजबूत परिवार की तरह सामने आएंगे। उन्होंने कहा, कई लोगों को अपने परिवार में इस तरह के हालातों का सामना करना पड़ता है। हम काफी मुश्किल समय से गुजरे हैं।

अपने जिंदगी में फिलहाल वह किन चीजों को प्राथमिकता दे रही हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, फिलहाल मेरी पहली प्राथमिकता मेरे बच्चे हैं। उन्होंने कहा, मेरा फोकस मेरे बच्चों पर है, हमारे बच्चों पर है। और जैसा कि मैंने कहा है हम हमेशा एक परिवार हैं। यही एक तरीका है जिसके जरिए मैं आगे बढ़ रही हूं।

आने वाले पांच सालों में वह खुद को कहां देखती हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मैं उस स्टेज पर स्थिर रहने की उम्मीद करती हूं। पांच साल बाद मैं खुद को देश-विदेश में घूमते देखना चाहती हूं। अपने बच्चों से मिलना चाहती हूं। आशा करती हूं कि वह खुश रहेंगे और जिंदगी में मजेदार चीजें करेंगे। मैं उन्हें सपोर्ट करूंगी। बता दें कि ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच अलगाव की खबर आने के बाद मैडम टुसाड में दोनों के पुतलों को अलग कर दिया था। मैडम तुसाद के आधिकारिक ट्विटर पेज पर जारी बयान के मुताबिक, “इस खबर को देखते हुए जिसने मशहूर हस्तियों पर नजर रखने वाले दुनिया भर के लोगों को झटका दिया है, हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के पुतलों को अलग कर दिया है।” वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ ने संग्रहालय के प्रवक्ता के हवाले से जानकारी दी है कि इस जोड़ी के पुतलों को एक-दूसरे से सम्मानजनक दूरी पर रखा गया है।

एंजेलीना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट ।

 

Angelina Jolie, Brad Pitt, Brangelina, Brad Pitt, Angelina Jolie, Brad Angelina Divorce, hollywood news, angelina jolie, brad pitt, angelina brad pitt spend time in london, angelina brad pitt divorce, angelina brad pitt family time amid divorce, angelina jolie sex drugs diary confessions, angelina brad pitt latest, brangelina divorce, brad pitt cheating ब्रैड पिट और कुटियार्ड World War II में साथ काम कर रहे हैं। Hollywood Life ने लिखा है कि एंजलिना को डर इसलिए भी लग रहा है, क्‍योंकि जब वह ब्रैड पिट के करीब आई थीं, तब वे भी एक साथ फिल्‍म कर रहे थे।

 

Angelina Jolie, Brad Pitt, Brangelina, Brad Pitt, Angelina Jolie, Brad Angelina Divorce, hollywood news, angelina jolie, brad pitt, angelina brad pitt spend time in london, angelina brad pitt divorce, angelina brad pitt family time amid divorce, angelina jolie sex drugs diary confessions, angelina brad pitt latest, brangelina divorce, brad pitt cheating एंजलिना जॉली को अब आकर्षक नहीं लगते ब्रैड पिट: रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एंजलिना जॉली को अब ब्रैड पिट आकर्षक नहीं लगते हैं। Radar Online ने रिपोर्ट दी है कि एंजलिना ने एक बार ब्रैड पिट को यहां तक कह दिया कि अब वह आकर्षक नहीं लगते हैं। उन्‍होंने कहा, ”ब्रैड पिट अब मोटे और बूढ़े लगते हैं।”

 

Angelina Jolie, Brad Pitt, Brangelina, Brad Pitt, Angelina Jolie, Brad Angelina Divorce, hollywood news, angelina jolie, brad pitt, angelina brad pitt spend time in london, angelina brad pitt divorce, angelina brad pitt family time amid divorce, angelina jolie sex drugs diary confessions, angelina brad pitt latest, brangelina divorce, brad pitt cheating फ्रेंच एक्‍ट्रेस से है एंजलिना को जलन: MARIA VULTAGGIO ने लिखा है कि एंजलिना को इन दिनों ऑस्‍कर विनिंग फ्रेंच एक्‍ट्रेस मेरिऑन कुटियार्ड से जलन हो रही है। उन्‍हें डर है कि वह 52 साल के ब्रैड पिट को उनसे दूर कर सकती हैं।

रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग