ताज़ा खबर
 

बच्चों को झींगुर, मकड़ी और बिच्छू खाना सिखा रही हैं हॉलीवुड स्टार एंजेलीना जॉली, देखिए वीडियो

एंजेलीना जोली का ये वीडियो धूम मचा रहा है। 2 घंटे के अंदर इस वीडियो को 3,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 10:45 am
हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली मकड़ी खाते हुए।

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली को आपने कई फिल्मों में एक्शन करते देखा होगा लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि वह रियल लाइफ में झींगुर, मकड़िया और बिच्छू खाने जैसा चौंकाने वाला काम कर सकती हैं? इंस्टाग्राम पर एंजेलीना का एक ऐसा ही वीडियो धूम मचा रहा है। 2 घंटे के अंदर इस वीडियो को 3,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में एंजेलीना बच्चों को कीड़े मकौड़ों को खाना और उनके फायदे बता रही हैं। वीडियो को बीबीसी (ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग) के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है। एंजेलीना कहती है कि इसे खाने में सबसे मुश्किल हिस्सा दांतों वाला होता है। एंजेलीना ने कहा- मैंने सबसे पहले इन्हें तब खाया था जब मैं पहली बार कंबोडिया गई थी। झींगुर- आप झींगुरों से शुरुआत करते हैं। झींगुर और बीयर, और उसके बाद आप टैलंट्युला (मकड़ी की एक प्रजाति) तक पहुंचते हैं।

गौरतलब है कि मशहूर हस्तियों के मोम से बने पुतलों के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध संग्रहालय मैडम तुसाद ने हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच अलगाव की खबर आने के बाद दोनों के पुतलों को अलग कर दिया। मैडम तुसाद के आधिकारिक ट्विटर पेज पर जारी बयान के मुताबिक, “इस खबर को देखते हुए जिसने मशहूर हस्तियों पर नजर रखने वाले दुनिया भर के लोगों को झटका दिया है, हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के पुतलों को अलग कर दिया है।” वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ ने संग्रहालय के प्रवक्ता के हवाले से जानकारी दी है कि इस जोड़ी के पुतलों को एक-दूसरे से सम्मानजनक दूरी पर रखा गया है। हॉलीवुड की इस जोड़ी को संयुक्त रूप से ब्रैंजलिना पुकारा जाता था। मंगलवार को इस बात का खुलासा हुआ कि आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए जोली ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है।

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट से तलाक लेने का फैसला कर चुकी हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली ने एक और फैसला लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक वह ब्रैड पिट से संबंधित सभी टैटू हटवाने वाली हैं। aceshowbiz.com के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि एंजेलिना जल्द से जल्द ब्रैड पिट के लिए बवनाए गए सारे टैटू हटवाना चाहती हैं। सूत्र ने कहा, “एंजेलिना के टैटू हमेशा से उसकी पहचान रहे हैं। लेकिन दुख की बात है कि एक बार फिर उन्हें टैटू को हटवाना पड़ेगा।” सूत्रे ने आगे बताया कि एजेंलिना टैटू हटवाना चाहती हैं ताकि वह ब्रैड पिट से संबंधित नकारात्मकता को दूर कर सकें। इसके लिए वह कितना भी दर्द सहने को तैयार हैं। खुद 52 वर्षीय अभिनेता ब्रैड पिट ने भी एंजेलिना के लिए टैटू गुदवाए हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग