ताज़ा खबर
 

चौथे बच्चे को गोद लेने में जुटें एंजेलिना-ब्रैड पिट

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली एक बार फिर अपना परिवार बढ़ाने की तैयारी कर रही हैं। कैंसर की आशंका के चलते हाल ही में उन्होंने अपने दोनों अंडाशय हटवाए हैं। इसलिए वह खुद तो गर्भधारण नहीं कर सकती हैं, लेकिन एक बच्चा गोद लेने की जरूर सोच रही हैं। अगस्त 2014 में नौ साल पुराने लिव […]
Author April 12, 2015 10:54 am
एक और बच्चा गोद लेने की तैयारी में हैं एंजेलिना-ब्रैड पिट (फोटो: एपी)

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली एक बार फिर अपना परिवार बढ़ाने की तैयारी कर रही हैं। कैंसर की आशंका के चलते हाल ही में उन्होंने अपने दोनों अंडाशय हटवाए हैं। इसलिए वह खुद तो गर्भधारण नहीं कर सकती हैं, लेकिन एक बच्चा गोद लेने की जरूर सोच रही हैं।

अगस्त 2014 में नौ साल पुराने लिव इन पार्टनर ब्रैड पिट से शादी रचाने वाली एंजेलिना के कुल छह बच्चे हैं। इनमें से तीन बच्चों को उन्होंने जन्म दिया है, जबकि तीन अन्य गोद लिए हैं। ‘डेली मेल’ के मुताबिक एंजेलिना सीरिया की किसी बच्ची को गोद लेना चाहती हैं। उन्होंने पति ब्रैड पिट के साथ मिलकर इसकी कानूनी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

संयुक्त राष्ट्र की विशेष दूत होने के नाते एंजेलिना साल 2012 से लेकर अब तक छह बार गृहयुद्ध की आग में झुलस रहे सीरिया का दौरा कर चुकी हैं।

इस दौरान वह एक शरणार्थी कैंप भी पहुंची थीं, जहां बच्चों की दुर्दशा देख उनका दिल दहल उठा। लॉस एंजिलिस लौटने के बाद उन्होंने ब्रैड के सामने सीरिया के किसी बच्चे को गोद लेने की इच्छा जताई थी, जिस पर वह फौरन राजी हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.