ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को बताया अपना दोस्त और गुरू, काबिल स्टार ने किया पहचानने से इनकार

जब एंजेला से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने कहा- हर नए न्यूकमर की तरह जब मैंने एक विज्ञापन के दौरान उनके साथ काम किया तो मुझे उनपर क्रश हो गया।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 14:56 pm
ऋतिक रोशन को पोलिश एक्ट्रेस ने बताया अपना गुरु और दोस्त। (Image Source: Instagram)

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऋतिक रोशन की अपनी को एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर जबर्दस्त केमिस्ट्री पर्दे नजर आती है। काइट्स फिल्म के दौरान उनका नाम बारबरा मोरी के साथ जोड़ा गया था। मोरी को उन्होंने बॉलीवुड करियर के लिए ट्रेन्ड किया था। अब बड़े दिल वाले एक्टर एक बार से वही काम कर रहे हैं। इस बार पोलिश स्पैनिश एक्ट्रेस और मॉडल एंजेला क्रिसलिनजकी के वो मेंटर बन गए हैं। यह एक्ट्रेस ऋतिक के साथ दो विज्ञापन में काम कर चुकी है।

जब एंजेला से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने कहा- हर नए न्यूकमर की तरह जब मैंने एक विज्ञापन के दौरान उनके साथ काम किया तो मुझे उनपर क्रश हो गया। जब मैंने उन्हें अपने आधे स्पैनिश बैकग्राउंड के बारे में बताया तो उन्हें वैलेनसिया और स्पेन का पुराना चार्म याद आ गया। वो काफी सपोर्टिंग हैं। उन्होंने मुझे कुछ एक्टिंग टिप्स भी दिए। पिछले साल जब एंजेला काबिल स्टार के साथ दूसरी बार विज्ञापन कर रही थीं तब उन्हें महसूस हुआ कि एक्टर में उन्हें अपना दोस्त और मेंटर मिल गया है।

एंजेला ने कहा- मुझे लगा था कि वो मुझे भूल गए हैं क्योंकि वो बहुत बड़े स्टार हैं जिन्होंने बहुत सी युवा मॉडल के साथ एड शूट किए हैं। लेकिन उन्हें मेरा नाम याद था। हमारे बीच हुईं बातें याद थीं और यह भी कि मेरे पिता वैलेनसिया से हैं। उन्होंने मुझसे हंसते हुए पूछा कि क्या मेरी आंखों का कलर असली है। जब मैंने साउथ की एक फिल्म साइन की। उन्होंने निर्माता के बारे में जानकारी ली और मुझे सुनिश्चित किया कि मेरी फिल्म जरूर मुझे कोई मुकाम दिलाएगी।

एंजेला को आखिरी बार टॉलीवुड की फिल्म साइज जीरो में देख गया था। लेकिन अब इस कहानी में एक ट्विस्ट आ गया है। वो यह कि ऋतिक ने डीएनए में छपी खबर को ट्वीट करते हुए कहा है- माइ डियर लेडी, आप कौन हैं और आप झूठ क्यों बोल रही हैं। इसका मतलब साफ है कि एक्टर एंजेला के दोस्त या मेंटर नहीं हैं। अगर ऐसा होता तो वो इस तरह का ट्वीट नहीं करते। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस का इसपर क्या बयान आता है।

ऋतिक को मिला एशिया के दूसरे सबसे सेक्‍सी पुरुष का खिताब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.