ताज़ा खबर
 

इंडियन प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी एमी जैक्सन

2.0 को शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं यह फिल्म दिवाली के वीकेंड में रिलीज की जाएगी। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है।
एमी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने तम्मा—तम्मा अगेन, लेस्ट नाचो और फिल्म बार-बार देखों के गाने काला चश्मा पर परफॉर्म करेंगी।

इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज बधुवार से होने वाला हैं। इससे पहले हैदराबाद में ओ​​पनिंग सेरेमनी के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार परफॉर्म करेंगे। उन्हीं सेले​ब्रिटी में से एक है ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन। एमी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में 6 मिनट की परफॉर्ममेंस करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि एमी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के गाने तम्मा-तम्मा अगेन, लेस्ट नाचो और फिल्म बार-बार देखों के गाने काला चश्मा पर परफॉर्म करेंगी। इस इवेंट में उनको परफॉर्म करते देखना सच में काफी मजेदार होगा।

वहीं सूत्रों की मानें तो एक्टर ऋतिक रोशन भी इस इवेंट में अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। अगर वाकई यह खबर सही हुई तो ऋतिक के फैन्स के यह काफी एक्साइटिंग होगा। एमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 दिखाई देंगी। यह फिल्म साल 2010 में ​आई सुपरहिट फिल्म एंथीरन का सीक्वल है, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन रजनीकांत के अपोजिट नजर आईं थी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे और यह उनकी पहली तमिल फिल्म होगी।

2.0 को शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं यह फिल्म दिवाली के वीकेंड में रिलीज की जाएगी। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। इसे काफी ग्रैंड तरीके से रिलीज किया गया। इस मौके पर सलमान खान और करण जौहर भी मौजूद थे। इस फिल्म को 350 करोड़ के बजट में बनाया गया है। शंकर की यह फिल्म भारत के इतिहास की सबसे ज्यादा महंगी फिल्म है। इसे तमिल में शूट करने के बाद तेलुगू और हिंदी में डब किया गया है।

एमी हिन्दी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार प्रभुदेवा और सोनू सूद की तूतक—तूतक तुतिया में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म फीक्री अली में भी काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखाई दिए थे। इस फिल्म को सोहेल खान ने डायरेक्ट किया था। वहीं एमी के फैन्स उनको आईपीएल सेरेमनी में परफॉर्म करते देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड होंगे।

वीडियो: बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग