ताज़ा खबर
 

अमृता सिंह नहीं चाहती बेटी सारा अली खान ‘मेल फ्रेंड्स’ के साथ करे हैंगआउट, जानें वजह

अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान को साफ तौर पर लिंक अप की खबरों से दूर रहने के लिए कहा है।
बेटी सारा अली खान के साथ अमृता सिंह।

सारा अली खान का नाम अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ जोड़ा जाता रहा है। कुछ दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। इस तरह की खबरें सारा की मां अमृता सिंह को अच्छी नहीं लगती। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार- अमृता ने सारा से बोल दिया है कि वो अपने मेल फ्रेंड्स और को-स्टार्स के साथ हैंगआउट करना बंद कर दें। अमृता नहीं चाहती कि उनकी बेटी गलत कारणों की वजह से लाइमलाइट में छाई रहें।

एक सूत्र ने बताया- स्टार्स ज्यादातर अपने लिंक अप्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं खासतौर से युवा कलाकार। इसी वजह से सारा को साफ तौर पर लिंक अप की खबरों से दूर रहने के लिए कहा गया है। जिसका मुख्य उद्देश्य केदारनाथ में उनके डेब्यू को सकारात्मक तरीके से प्रमोट करना है। वहीं एक मीडिया ऑप्बजर्वर ने कहा- सिनेमा बदल रहा है। आज के समय पर लोग फिल्म के आस-पास जारी विवादों के बारे में जानना चाहते हैं बजाए कि स्टार्स और उनके रिश्तों के बारे में जानने के। सारा अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार है। जिसमें उनके हिरो सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

सारा की आने वाली यह फिल्म दो तीर्थयात्रियों की प्रेम कहानी होगी जिसके लिए सारा की कुछ तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताना चाहता लेकिन हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी है।

बता दें कि करीना ने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं सारा अली खान के बारे में कहा था कि मैं कोई टीचर नहीं हूं जो हर किसी को सलाह देती फिरूं। मालूम हो कि सारा अली खान सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सारा को उनके डेब्यू से पहले कोई टिप्स देना चाहेंगी? करीना ने कहा कि अभिनय उनकी रगो में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग