ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर, दिल्ली में की शूटिंग

अमिताभ और बाल्की 'चीनी कम', 'पा', 'शमिताभ' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने उनके साथ 'इंग्लिश विंग्लिश' और 'की एंड का' जैसी फिल्मों में अतिथि भूमिका भी निभाई है।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 18:29 pm
अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में गेस्ट अपियरेंस में दिखेंगे अमिताभ बच्चन।

अभिनेता अमिताभ बच्चन राजधानी में आर. बाल्की की फिल्म ‘पैडमैन’ में अपनी अतिथि भूमिका के लिए दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार और सोनम कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अक्षय, सोनम और बाल्की एक व्यक्ति के असल जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस व्यक्ति ने अपनी गांव की महिलाओं को सस्ती सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराई थी। अमिताभ शनिवार को इस फिल्म की शूटिंग में शामिल हुए। अमिताभ ने शुक्रवार देर रात अपने ब्लॉग में लिखा, “मैं कल (शनिवार को) काम करूंगा..अक्षय कुमार के साथ आर. बाल्की की फिल्म की शूटिंग। कुछ मिनटों की विशेष उपस्थिति।”

अमिताभ और बाल्की ‘चीनी कम’, ‘पा’, ‘शमिताभ’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने उनके साथ ‘इंग्लिश विंग्लिश’ और ‘की एंड का’ जैसी फिल्मों में अतिथि भूमिका भी निभाई है। निर्देशक के बारे में अमिताभ ने लिखा, “बाल्की अपनी सृजनात्मकता का हर कदम अपनी ईमानदारी से लेते हैं और मेरी उपस्थिति किसी न किसी रूप में जरूरी लगी होगी, इसलिए मैं यहां हूं।” 74 वर्षीय अभिनेता विज्ञापनों सहित कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने स्टार प्लस के जन जागरूकता अभियान के लिए दो मिनट की एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो में अ​​मिताभ यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि यौन उत्पीड़न के बाद हमारा समाज और उसका परिवार पीड़ित के साथ किस तरह का गलत व्यवहार ​करते हैं। अपने इस वीडियो के जरिए अमिताभ लोगों को जागरूक करना चाहते हैं जो उन लोगों के साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं वो पूरी तरह गलत है। इस वीडियो में वह लोगों को यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं ऐसे मामलों में उनका कोई दोष नहीं है।

दरअसल कई बार समाज में महिलाओं और लकड़ियों के साथ ऐसी घटनाएं हो जाती है लेकिन समाज के लोग दोषी को दोष देने की बयाज उस लड़​की या महिला को ही गलत ठहराते हैं। अपनी इस वीडियो के जरिए अमिताभ ऐसे ही लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि वह ऐसे मामलों में अपनी सोच बदलें। इस बारे में बिग बी ने कहा कि यौन उत्पीड़न के बाद महिला अपना सम्मान खो देती है।

अमिताभ बच्चन ने कहा- "मेरे मरने के बाद मेरे बेटा-बेटी के बीच संपत्ति का बराबर बंटवारा होगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.