December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी अमृता फड़नवीस के साथ डांस करते दिखेंगे अमिताभ बच्चन, ग्लैमरस लुक में दिखेंगे दोनों

दक्षिण मुंबई के ओपेरा हाउस में शूट किए गए इस वीडियो में अमृता रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस और हाई हील्स में नजर आएंगी। उनका लुक यंग और ग्लैम होगा। इस गाने में बिग बी और अमृता दोनों साथ में कुछ हल्के डांस मूव्स करते नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन के साथ डांस करतीं महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी अमृता। (Photo Source: Mumbai Mirror)

महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक वीडियो शूट किया है। वैसे तो वो अकसर ही म्यूजिक या टीवी कमर्शियल वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन यह वीडियो उन सबसे थोड़ा खास है। दरअसल इस वीडियो में अमिताभ के साथ एक वीआईपी सेलेब्रिटी हैं। ये सेलेब्रिटी बॉलीवुड से जगत नहीं हैं। जी हैं बॉलीवुड से अलग इनका रिश्ता तो पॉलिटिकल फैमिली से है। यह कोई और नहीं बल्कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाले हैं। ‘फिर से’ नाम से आए इस गाने को अमिताभ बच्चन और अमृता पर फिल्माया गया है।

दक्षिण मुंबई के ओपेरा हाउस में शूट किए गए इस वीडियो में अमृता रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस और हाई हील्स में नजर आएंगी। उनका लुक यंग और ग्लैम होगा। इस गाने में बिग बी और अमृता दोनों साथ में कुछ हल्के डांस मूव्स करते नजर आएंगे। इसके साथ ही वीडियो में दोनों के बीच बातचीत करते हुए एक सीन भी शामिल किया गया है, इस बात की जानकारी अहमद खान ने दी जो कि इस गाने को डायरेक्टर कर रहे हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने भी इसे ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें कि इस गाने को गाया भी सीएम फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस ने है। अमृता इससे पहले भी कुणाल कोहली की फिल्म ‘फिर से’ के लिए गाना गा चुकी हैं। प्लेबैक सिंगिंग कर चुकी हैं यही नहीं अमृता प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ के लिए भी गा चुकी हैं।

अमिताभ बच्चन के साथ डांस करतीं महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी अमृता। (Photo Source: Mumbai Mirror) अमिताभ बच्चन के साथ डांस करतीं महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी अमृता। (Photo Source: Mumbai Mirror)

बिग बॉस 10: फूट-फूट कर रोए स्वामी; दोबारा कैप्टन नहीं बनेंगे रोहन मेहरा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 1:46 pm

सबरंग