January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

अमिताभ बच्चन का उरी हमले पर बयान- देश गुस्से में हैं, यह जवानों के साथ एकजुट होने का समय है

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने आज (11 अक्टूबर) पर अपने जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत की और तमाम सवालों के जवाब दिए।

अपने फैन्स की शुभकामनाएं लेते बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने आज (11 अक्टूबर) पर अपने जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत की और तमाम सवालों के जवाब दिए। 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे अमिताभ बच्चन ने आज अपने जीवन के 74 साल पूरे कर लिए। अमिताभ ने मीडिया से बातचीत में सर्जिकल स्ट्राइक और इसके बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगाए जाने से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार करते हुए कहा कि यह इन सब बातों पर बात करने का वक्त नहीं है। अमिताभ हमेशा की तरह अपने जुहू वाले बंगले से बाहर आए और शुभकामनाएं देने वाले फैन्स के बात की। उन्होंने बताया कि विजयदशमी पर उनके जन्मदिन का पड़ना और फिल्मों में उनका नाम विजय होना महज एक संजोग भर है।

मनसे द्वारा पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को भारत में बैन कर दिए जाने के सवाल पर अमिताभ ने कहा- मेरी हाथ जोड़ कर आपसे प्रार्थना है कि यह इस सवाल को आगे रखने का प्रश्न नहीं है। उरी हमले के बाद से देश बेहद गुस्से में है और यह हमारे जवानों के प्रति सम्मान व्यक्त करने का समय है। उन्होंने हमारे देश के लिए अपनी जान कुरबान कर दी और हमें उनके लिए सम्मान व्यक्त करना चाहिए।

Read Also: अमिताभ बच्चन ने वॉइस नरेटर के तौर पर की थी बॉलीवुड करियर की शुरुआत, जानिए दिलचस्प FACTS

जन्मदिन पर उनके लिए केक काटे जाने के सवाल पर चुटकी लेते हुए अमिताभ ने कहा- मुझे यह समझ नहीं आता कि जन्मदिन पर केक का काटा जाना समझ में नहीं आता है। अमिताभ ने कहा जन्मदिन पर न जाने क्यों यह केक सजाया जाता है, फिर उस पर  मोमबत्तियां सजाई जाती हैं, उन्हें जलाया जाता है फिर उन्हें बुझा दिया जाता है। फिर बड़ी क्रूरता से उस केक को काट दिया जाता है। मुझे समझ नहीं आता है कि ऐसा क्यों किया जाता है। इस मौके पर अमिताभ ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट भी की है जिसमें उन्होंने लिखा है- नमस्कार उन सब को जिन्होंने हमेशा अपना साथ दिया, मेरे साथ… अनेक अनेक धन्यवाद।

Read Also: Amitabh Bachchan Birthday: जानिए किन-किन यूनिर्सिटियों से पीएचडी की डिग्रियां ले चुके हैं डॉ. अमिताभ बच्चन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 12:14 pm

सबरंग