December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

अमिताभ बच्चन ने पूरे दिन की स्वच्छ भारत अभियान के लिए शूटिंग, रात में की गाने की रिकॉर्डिंग

74 साल की उम्र में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की उर्जा एकदम नौजवानों जैसी है।

Author November 2, 2016 12:55 pm
बॉलीवुड फिल्म पिंक के अभिनेता अमिताभ बच्चन।

74 साल की उम्र में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की उर्जा एकदम नौजवानों जैसी है। अमिताभ बच्चन ने 1 नवंबर की आधी रात को दो ट्वीट किए। इन दोनों ट्वीट में अमिताभ ने बताया कि कैसे उन्होंने ना सिर्फ पूरे दिन काम किया बल्कि रात में काम में वो लगे रहे। अमिताभ ने रात करीब दो बजे ट्वीट किया जिसमें उनकी स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी कुछ तस्वीरें शामिल थी इस ट्वीट में लिखा कि पूरा दिन स्वच्छ भारत अभियान के लिए कैंपेन किया। शौचालय बनाना पर्याप्त नहीं है उनका इस्तेमाल भी होना चाहिए।

इसके कुछ देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें वो कुर्ता पजामा पहने रिकॉर्डिंग रूम में बैठे हैं। उनके हाथ में एक वाद्द हैं। जिसे वो बजा रहे हैं। पीछे एक गिटार रखा है। साथ ही उन्होंने हेडफोन पहन रखा है। इसी ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं आज भी विश्वास करता हूं कि इस दुनिया में आज भी संगीत के जैसी अच्छी चीज कोई नहीं। ज्यादातर रात स्टूडियों रिकॉर्डिंग में निकाल दी। इन दोनों ट्वीट से पता चलता है कि अमिताभ ना सिर्फ पूरे दिन काम में व्यस्त रहे बल्कि रात में भी। इस उम्र में भी उनके उर्जा देखने लायक है।

इससे पहले दिवाली वाली रात भी अमिताभ बच्चन के यहां एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में पहुंचे कई सारे सितारे और उनके किड्स। सितारों की इस फेहरिस्त में बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान, सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त और विद्या बालन से लेकर कई बड़े सितारों के नाम थे। इन सभी सितारों का बच्च्न परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद स्वागत किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 6:36 am

सबरंग