ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर कपूर के बचपन की यह क्यूट तस्वीर, देखें तस्वीर

रणबीर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं।
जल्द ही रणबीर और अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम करने वाले हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। वहीं इस बार उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें एक क्यूट बच्चा नजर आ रहा है। यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हैं। यह ब्लैक एंड वाइट तस्वीर काफी पुरानी है, इस तस्वीर में रणबीर बहुत ही मासूम दिख रहे हैं। रणबीर के साथ इस तस्वीर में उनकी बहन रिद्धिमा कपूर भी नजर आ रही हैं। दोनों बहन भाई के अलावा उनकी मम्मी नीतू कपूर, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन भी तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं।

बिग बी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा… ये बड़ी आंखों वाला बच्चा आज का सुपरस्टार है रणबीर कपूर। जल्द ही रणबीर और अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम करने वाले हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। दोनों के फैंस उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेंड हैं। अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले यह दोनों वेकअप सिड और यह जवानी है दिवानी में काम कर चुके हैं।

रणबीर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। रणबीर ने राजकुमार हिरानी की इस फिल्म के लिए 13 किलो वजन भी बढ़ाया हैं। बताया जा रहा है रणबीर इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आएंगें। मनीषा कोइराला फिल्म में नरगिस दत्त का रोल प्ले करेंगे और परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखाई देंगे।

1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी। जल्द ही रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली हैं।अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। वहीं अमिताभ सरकार-3 में दिखाई देंगे। उनकी यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह एक बार फिर सुभाष नागरे के किरदार में दिखाई देंगे।

 

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग