ताज़ा खबर
 

…जब ‘खून पसीना’ की शूटिंग के दौरान असली बाघ से भिड़ गए थे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीर

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके जरिए वो अपने फैंस के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट, पुरानी यादें और किस्से शेयर करते रहते हैं।
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शेयर की असली बाघ से लड़ाई करते हुए अपनी तस्वीर।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 1977 में आई फिल्म खून पसीना के सेट की एक पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें वो असली बाघ के साथ लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 74 साल के एक्टर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- खून पसीना में असली बाघ के साथ लड़ाई की। एक असली टास्क। आज के स्टंट डायरेक्टर्स के साथ जब इसे शेयर किया तो उन्हें लगा मैं पागल हूं। बिग बी ने इस तथ्य को फिल्म के 40 साल पूरे होने के अवसर पर भी शेयर किया था। उन्होंने तब लिखा था- खून पसीना के 40 साल। कश्मीर के पहलगाम में शूटिंग करने के बाद चांदीवली के स्टूडियो में असली बाघ के साथ लड़ाई की। इस बार उन्होंने अपने सीन की एक झलक शेयर की है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके जरिए वो अपने फैंस के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट, पुरानी यादें और किस्से शेयर करते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मिस्टर बच्चन जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन को लेकर आने वाले हैं। हाल ही में शो का 30 सेकेंड का प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें बारात के बैंड बाजे के बीच केबीसी की धुन सुनाई देती है। लोगों ने शो के लिए रजिस्ट्रेशन करना शुरू कर दिया है। रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आईवीआरएस और एसएमएस के माध्यम से किया जा रहा है।17 जून से शो की वेबसाइट पर कुछ सवाल भी अपलोड किए गए हैं जो लोगों को तैयारी करने में मदद करेगा।

इस बार शो में क्या कुछ खास होगा इस बारे में कहा जा रहा है कि शो की धनराशि और अधिक बढ़ाई जा सकती है। खबरें यह भी हैं कि शो को पेश करने के तरीके में भी बदलाव किया जा सकता है। अमिताभ ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- चलिए… केबीसी के शूट की तस्वीरों को क्लीयरेंस मिल गया है।

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन अब तक 7 बार कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर चुके हैं। शो का तीसरा सीजन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान द्वारा होस्ट किया गया था। अमिताभ अब 8वीं बार इस शो को होस्ट करेंगे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग