ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने राजकुमार राव को भेजा हाथों से लिखा नोट, एक्टर ने कहा- आपने मेरा दिन बना दिया

बरेली की बर्फी देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने राजकुमार राव को भेजा हाथों से लिखा नोट।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘काय पो छे!’, ‘शाहिद’, ‘क्वीन’, ‘सिटीलाइट्स’ और ‘अलीगढ़’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। (File Photo)

अमिताभ बच्चन पिछले 50 सालों से बॉलीवुड में हैं इसके बावजूद वो नई पीढ़ी को प्रेरित करते रहते हैं। अपने विनम्र स्वभाव की वजह से बिग बी इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि वो बहुत से लोगों को प्रेरक शब्द लिखकर भेज सकें। हाल ही में इस कड़ी में शामिल होने वाले एक्टर का नाम है राजकुमार राव। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म बरेली की बर्फी एक्टर की एक्टिंग की वजह से चर्चा में है। ऐसा लगता है कि फैंस के अलावा अमिताभ को भी फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है।

अमिताभ बच्चन ने राजकुमार राव की फिल्म देखी जिसके बाद उन्होंने हाथ से लिखा हुआ एक संदेश टैलेंटिड एक्टर को भेजा। इस नोट में बिग बी ने लिखा था- मैंने आपकी फिल्म बरेली की बर्फी देखी। यह अद्भुत, उत्कृष्ट है। मैं काफी लंबे समय से आपके काम का प्रशंसक रहा हूं लेकिन इस फिल्म में आपकी परफॉर्मेंस काफी सुंदर है। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं। ढेर सारा प्यार अमिताभ बच्चन। इस नोट को ट्विटर पर शेयर करते हुए राव ने लिखा- जब लीजेंड आपको हाथों से लिखा हुआ नोट भेजते हैं। धन्यवाद सबसे प्रिय अमिताभ बच्चन सर। आपने मेरा दिन बना दिया। बहुत धन्यवाद और चरण स्पर्श।

जब इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने राजकुमार राव से बातचीत की तो उन्होंने कहा- मैं बच्चन सर से इस नोट को पाकर काफी प्रफुल्लित हूं। बचपन से वो मेरे आदर्श रहे हैं। मेरी मां उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और मैं पूरी तरह से निश्चित हूं कि आज वो बहुत ज्यादा खुश होंगी। उन्होंने कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है जिसमें मैं भी शामिल हूं। हाथों से लिखा हुआ यह नोट काफी प्रेरणादायक है। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है।

अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखने के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट करते हुए लिखा था- पिछली रात को बरेली की बर्फी देखी। एक दिलचस्प फिल्म और ऐसे सक्षम और उत्कृष्ट प्रदर्शन। जिसका जवाब देते हुए राजकुमार ने ट्विटर पर लिखा था- बहुत बहुत धन्यवाद सर। आप मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग