December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

सरकार 3: राम गोपाल वर्मा ने शेयर कीं अमिताभ बच्चन की नई तस्वीरें, खुद को बताया फिल्ममेकिंग का ‘बाहुबली’

राम गोपाल वर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को फिल्म मेकिंग का बाहुबली और अमिताभ को एक्टिंग का बाहुबली बताया है।

फिल्म सरकार की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और राम गोपाल वर्मा।

निर्देशक राम गोपाल वर्मा जल्द ही फिल्म ‘सरकार’ का तीसरा सीक्वल ‘सरकार 3’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ और एक्ट्रेस यामी गौतम का लुक वह पहले ही अपने ट्विटर हैंडल से रिवील कर चुके हैं, और अब उन्होंने फिल्म से अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया से पोस्ट की हैं। राम गोपाल वर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को फिल्म मेकिंग का बाहुबली और अमिताभ को एक्टिंग का बाहुबली बताया है। तस्वीरों को देख कर लगता है कि अमिताभ का रोल फिल्म में पहले से भी ज्यादा इंटेंस रहने वाला है। इसी 11 अक्टूबर को 74 साल के हुए अमिताभ अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं और फिल्म की पिछले दो पार्ट्स का हिस्सा रहे हैं।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

बहुत संभव है कि ‘रामू’ इन तस्वीरों को फिल्म के टीजर के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते हैं। क्योंकि यह तस्वीरें काफी हाई क्वालिटी हैं। फिल्म में एक बार फिर अमिताभ सुभाष नागर के किरदार में होंगे और अमिताभ बच्चन के अलावा मनोज वाजपेई, जैकी श्राफ, यामी गौतम भी दिखाई देंगे। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट 2005 में रिलीज किया गया था जो कि काफी लोकप्रिय हुआ था। उस फिल्म में राम ने एक्ट्रेस कैटरीना और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया गया जिसमें में अभिषेक बच्चन के अपोजिट एश्वर्या राय बच्चन भी नजर आईं। अब फिल्म के तीसरे पार्ट को राम गोपाल साल 2017 में रिलीज करने की तैयारी में हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है यह देखना बाकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 11:24 am

सबरंग