ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन बन गए टाइमलेस ‘Fashion Icon’

महानायक अमिताभ बच्चन को दमदार अदाकारी के अलावा उनकी फैशनपरस्ती के लिए जाना जाता है। ऐसे में फिल्मफेयर ग्लैमर स्टाइल एंड फैशन की ओर से उन्हें ‘टाइमलेस फैशन आइकन’ पुरस्कार दिया जाना कोई हैरानी की बात नहीं है। अमिताभ को गुरुवार को मुंबई में आयोजित पुरस्कार समारोह में इस पुरस्कार से नवाजा गया। उन्होंने अपने […]
Author February 28, 2015 11:18 am

महानायक अमिताभ बच्चन को दमदार अदाकारी के अलावा उनकी फैशनपरस्ती के लिए जाना जाता है। ऐसे में फिल्मफेयर ग्लैमर स्टाइल एंड फैशन की ओर से उन्हें ‘टाइमलेस फैशन आइकन’ पुरस्कार दिया जाना कोई हैरानी की बात नहीं है।

अमिताभ को गुरुवार को मुंबई में आयोजित पुरस्कार समारोह में इस पुरस्कार से नवाजा गया। उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर इस बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम’ पर लिखा, ‘‘फिल्मफेयर ग्लैमर स्टाइल एंड फैशन ने एक पुरस्कार समारोह रखा और मुझे टाइमलेस फैशन आइकन पुरस्कार दिया।’’ 72 वर्षीय अमिताभ ने लिखा, ‘‘जिंदगी की राहें अजीब हैं।

‘टाइम’ से ‘टाइमलेस’ तक का सफर। एक में समय बीत गया और दूसरे में टाइमलेस (कालातीत) पहचान मिली। प्रिय प्रभु! आप शुरू से अंत तक हमें किस दुविधा में डाल देते हो।’’ उन्होंने जीवन की विडंबना की ओर भी इशारा किया, क्योंकि पुरस्कार समारोह वाले दिन वह सुबह किसी की अंतिम यात्रा में शरीक हुए थे।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग