December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

यूनाइटेड नेशन्स के हेडक्वार्टर में होगी अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म पिंक की स्क्रीनिंग

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की महिलाओं के खिलाफ भेदभाव और अन्याय पर आधारित फिल्म 'पिंक' को यूनाइटेड नेशन्स के हेडक्वार्टर, न्यूयॉर्क में स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है।

फिल्म पिंक में वकील के किरदार में अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की महिलाओं के खिलाफ भेदभाव और अन्याय पर आधारित फिल्म ‘पिंक’ को यूनाइटेड नेशन्स के हेडक्वार्टर, न्यूयॉर्क में स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है। अमिताभ बच्चन के खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके यह खबर अपने फैन्स को दी है। अमिताभ ने लिखा, “पिंक को स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए यूएन हेडक्वार्टर, न्यूयॉर्क में आमंत्रित किया गया है… असिस्टेंट सेक्रेटरी जनरल द्वारा… गौरवांवित।” 16 सितंबर को रिलीज हुई पिंक को अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नु, एंड्रिया तरंग और कृति कुल्हारि ने काम किया है।

फिल्म दिल्ली में रहने वाली 3 लड़कियों के बारे में है, जो आत्मरक्षा के प्रयास में एक मंत्री के भतीजे को घायल कर देती हैं। इस मामले में कानूनी दाव-पेंच में फंसने के बाद अमिताभ बच्चन उनकी मदद करते हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित फिल्म पिंक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करते हुए एक हफ्ते में कुल 35.91 करोड़ की कमाई की थी। समाज में महिलाओं के प्रति होने वाले दुर्व्यवहार और लैंगिक हिंसा जैसे संवेदनशील मुद्दों को लेकर बनाई फिल्म के निर्माता शूजीत सरकार हैं।

हालांकि फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो सकी है लेकिन फिर भी आंकड़ों के मुताबिक ऐसा लगता है कि यह एक अच्छी फिल्म है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ ने एक बुजुर्ग एवं गंभीर वकील की भूमिका अदा की है जो अपने काम से रिटायरमेंट लेने के बावजूद कुछ परेशान लड़कियों के लिए फिर उठ खड़ा होने का, और उनके लिए केस लड़ने का फैसला लेता है।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 5:58 pm

सबरंग