ताज़ा खबर
 

मिस्ट्री ब्वॉय के साथ दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, कैमरा देख छुपाया चेहरा

मीडिया के कैमरों से अपने दोस्त को इस तरह मुंह छुपाता हुआ देखकर नव्या हंस पड़ी। अभी तक श्वेता बच्चन नंदा के साथ दिखे इस लड़के के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 13:15 pm
मिस्ट्री ब्वॉय के साथ दिखीं नव्या नवेली नंदा। (Image Source: Varinder Chawla)

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सुर्खियों में छाई रहने वाली स्टार किड हैं। अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से नव्या अक्सर हेडलाइंस बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं या यू कहें कि वो मशहूर किड्स में से एक हैं। हाल ही में नव्या को एक लड़के के साथ जुहू में देखा गया। कार में बैठे हुए दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वो कैमरे को देखकर अपना मुंह छिपाते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें रविवार रात को जुहू के एक पीवीआर से बाहर निकलते समय की हैं। जैसे ही इस मिस्ट्री ब्वॉय की नजर मीडिया और कैमरों पर पड़ी उन्होंने अपने मुंह को कुर्ते से छुपा लिया। इसके बाद कार चलाकर वहां से निकल गए।

मीडिया के कैमरों से अपने दोस्त को इस तरह मुंह छुपाता हुआ देखकर नव्या हंस पड़ी। अभी तक श्वेता बच्चन नंदा के साथ दिखे इस लड़के के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। नव्या ने ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट और ग्रे कलर का श्रग पहना हुआ था। इस समय नव्या न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ रही हैं। कुछ दिनों पहले  नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से समंदर के किनारे अपनी दोस्त के साथ बिकिनी में फोटो शेयर की है इस तस्वीर को 18 घंटे के अंदर 6 हजार से ज्यादा लोगों से लाइक किया है। रविवार को क्लिक की गई इस तस्वीर के कैप्शन में नव्या ने लिखा- #sunnyday #repost

गौरतलब है कि बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिनके घर का हर मेंबर एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़ा है। चाहे वो उनके पिता अमिताभ बच्चन हों, मां जया बच्चन हो या भाई अभिषेक या फिर भाभी ऐश्वर्या राय। बावजूद इसके श्वेता की फिल्मों से दूरी रही।

अमिताभ और जया की बेटी को कभी भी फिल्मों में अभिनय करने की चाह नहीं रही। लिहाजा अब उनकी बेटी नव्या नवेली अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं, इसलिए वे उनके लिए काफी फिक्रमंद हैं। श्वेता का कहना है कि अगर उनकी बेटी एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखेंगी तो उनकी चिंता बढ़ जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग