ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर की मां-बाप की बुराई, अमिताभ बच्चन के जवाब के बाद मांगनी पड़ी माफी और दी सफाई

अमिताभ बच्चन के जवाब के बाद कुश नाम के यूजर ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा- पूरे सम्मान के साथ सर मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह कथित तौर पर एक व्यंग्य था।
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक यूजर को लगाई लताड़।

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन टट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस और शुभचिंतको के साथ किस तरह से कॉन्टैक्ट में रहा जाता है वो मेगास्टार को काफी अच्छे से आता है। अपनी बातें और परिवार की फोटोज शेयर करने से लेकर फैंस के सवालों के जवाब तक एक्टर ट्विटर पर देते रहते हैं। शंहशाह इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि वो एक दिन भी अपने फैंस से चैट किए बिना ना रहें। 74 साल के एक्टर ने हाल ही में अपने दोस्ताना व्यवहार का त्याग करते हुए एक युवा यूजर को सबक सिखाया। सरकार एक्टर को स्क्रॉल करते हुए कुश @KeeperOfTheDay नाम के यूजर का ट्विट मिला। जिसमें उसने लिखा था- मैं अपने पैरेंट्स से नाराज हूं क्योंकि वो मुझे अस्तित्व में लाए। आपने बस एक इंसान को लाने का निर्णय लिया? अब मेरे बिल कौन भरेगा? मैं? मैंने इसके बारे में नहीं पूछा था।

इसके बाद बिना समय गवांए एक्टर ने उस यूजर को सबक सिखाने का निर्णय लिया। अमिताभ ने लिखा- @KeeperOfTheDay @TumblrJournaI यहां तक कि तुम्हारे पैरेंट्स को भी उनके दादा-दादी ने बनाया है। क्या उन्होंने अपने बिल्स के बारे में तुमसे कहा था? अमिताभ बच्चन के जवाब के बाद कुश नाम के यूजर ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा- पूरे सम्मान के साथ सर मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह कथित तौर पर एक व्यंग्य था। हम सभी अपने पैरेंट्स का सम्मान और उनकी इज्जत करते हैं और वो कोई दूसरे नहीं हैं।अमिताभ के यूजर को जवाब देने के बाद बहुत से लोग उसे बुरा-भला कहते हुए ट्विट करने लगे।

जिजैले बारबोसा @Cajoue नाम की यूजर ने लिखा- माफ करना लेकिन तुम्हारे पैरेंट्स ने तुम्हें नहीं बनाया बल्कि वो भगवान जो जिंदगी का निर्माता है उसके काम में केवल एक प्रतिभागी थे। एक बच्चा भगवान का दिया हुआ गिफ्ट है। बता दे कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक की चुटकी ली है। अभी कुछ दिनों पहले भी फेसबुक को लेकर बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से नाराजगी भरा एक ट्वीट किया था।

26 जून को अमिताभ ने लिखा था- हेलो फेसबुक…! जागो… मेरा पेज पूरा नहीं खुल रहा है, कई दिनों से ये समस्या बनी है, शिकायत करने के लिए मुझे इस मीडियम का सहारा लेना पड़ रहा है, दुखी हूं।’ इसके बाद भी एक्टर की परेशानी कम नहीं हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग