ताज़ा खबर
 

ऐसी दिवानगी देखी नहीं कहीं: अमिताभ के सामने ट्रक भर समोसे लेकर पहुंचा एक फैन

अपने नए टीवी कार्यक्रम में महानायक अमिताभ बच्चन साधारण लोगों की असाधारण कहानियां शेयर करेंगे और अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से अकसर अपने जीवन में ऐसे लोग मिले हैं।
Author मुंबई | October 12, 2015 12:59 pm
शुक्रिया अदा करने के लिए वह अमिताभ के सामने ट्रक भर समोसे लेकर पहुंच गया!

अपने नए टीवी कार्यक्रम में महानायक अमिताभ बच्चन साधारण लोगों की असाधारण कहानियां शेयर करेंगे और अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से अकसर अपने जीवन में ऐसे लोग मिले हैं।

रविवार को अपना 73वां जन्मदिन मना चुके अमिताभ ने 1982 में कुली फिल्म के सेट पर हुए हादसे के समय की एक घटना को याद करते हुए बताया कि तब एक प्रशंसक समोसे से भरी एक ट्रक लेकर उनके पास आया और उनसे उन्हें छूने को कहा।

अमिताभ ने कहा कि कुली वाले हादसे के बाद जब मैं घर लौटा तब एक व्यक्ति समोसे से भरी एक टोकरी के साथ आया। उसने कहा कृपया इसे छुएं, आप वापस आए हैं और दुरूस्त हैं इसलिए मैं उन्हें बांटना चाहता हूं।

PHOTOS: वह अमिताभ थे जिनके लिए देश के हर मंदिर, मस्जिद और गुरूद्वारे में ठीक होने की दुआएं मांगी गई

उन्होंने कहा कि वह तब हैरान रह गए जब उन्होंने समोसे से भरा एक ट्रक देखा और जब इसके बारे में पूछा तो उस व्यक्ति ने कहा, मेट्रो सिनेमा के पास मेरी समोसे की एक दुकान है। मैं एक समोसा आठ आने में बेचता हूं लेकिन जब आपकी फिल्में वहां लगती हैं तो मैं उन्हें एक रुपए में बेचता हूं। मैंने जो कुछ कमाया है वह आपकी वजह से है इसलिए अब मैं चैरिटी करना चाहता हूं।

अभिनेता ने एक और घटना को याद करते हुए कहा कि जब वह अस्पताल में हादसे से उबर रहे थे तब टिकटों की काला बाजारी करने वाला एक व्यक्ति उनके परिवार के लोगों को हर दिन एक गुलाब देता था।

उन्होंने कहा कि जब मैं ठीक होने के बाद घर पहुंचा, वह आया और कहा, मैं काला बाजारी करता हूं और जो कुछ कमाया है आपकी फिल्मों के कारण कमाया है। मैंने उनकी मदद से अपनी बहनों और एक रिश्तेदार की शादी करायी। मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहता था इसलिए मैंने आपको हर दिन एक गुलाब भेंट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Sonia Jain
    Oct 12, 2015 at 4:00 pm
    अमिताभ इस हैविंग अ ग्रेट फैन फोल्लोविंग. शामे अस सतयले शेल्स विल बे हैविंग.Style S- an upcoming ecom venture is coming soon with latest trends, innovative discount offers & many more options for शॉपहोलिक्स. Style S Team
    (0)(0)
    Reply