ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर फिर से जाहिर की नाराजगी, लिखा- अरे यार FB तू क्यों नहीं खुलता फुल में..

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन अपने फेसबुक अकाउंट के बहुत से फीचर्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं।
अमिताभ बच्चन ने अपनी ये तस्वीर ट्वीट की है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक की चुटकी ली है। अभी कुछ दिनों पहले भी फेसबुक को लेकर बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से नाराजगी भरा एक ट्वीट किया था। इस बार अमिताभ ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विटर पर फेसबुक के लिए ट्वीट किया। अमिताभ ने लिखा- अरे यार फेसबुक तू क्यों नहीं खुलता म्हारे लिये फुल में..डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी। अमिताभ का ये अंदाज उनके फॉलोअर्स को बेहद पसंद आ रहा है।

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन अपने फेसबुक अकाउंट के बहुत से फीचर्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। इसको लेकर पिछले रविवार 25 जून को भी एक ट्वीट किया था। अमिताभ ने लिखा था- हेलो फेसबुक! जागो…. मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह नहीं खुल रहा है. यह कई दिनों से हो रहा है! शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा….दुखद।

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर उनके बहुत से फॉलोअर्स फेसबुक को आड़े हाथों ले रहे हैं। बिग बी के फैंस पेसबुक पर गुस्सा निकालते हुए लिख रहे हैं- अरे यार फेसबुक तू क्यों नहीं खुलता फुल में, क्या तू हमारे सरकार का गुस्सा नहीं जानता।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग