May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

अमिताभ बच्चन ने आखिर क्यों कहा आमिर मुझसे बेहतर हैं

हाल ही में अनुराग कश्यप ने इस बात की घोषणा की है कि वो पीकू स्टार के साथ काम करना चाहते हैं। वहीं अमिताभ को इसके बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप..?? मुझे उनसे जुड़ी किसी भी घोषणा के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पहली बार आमिर के साथ काम करने पर अमिताभ ने कहा वो मुझसे बेहतर एक्टर हैं। Photo Source: Indian Express

अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार यशराज बैनर के तले बनने वाली फिल्म Thugs of Hindostan में एकसाथ काम करने वाले हैं। ये पहला मौका है जब दोनों स्टार किसी फिल्म मे साथ दिखाई देंगे। अमिताभ ने अपने को-स्टार को खुद से बेहतर बताया है। अमिताभ का कहना है कि मुझे नहीं बल्कि आमिर को महान अभिनेता कहा जा सकता है। अमिताभ से जब पहली बार आमिर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने कई बार उनकी फिल्में और परफॉरमेंस देखी है। वो एक पारंगत अभिनेता होने के साथ ही महान कलाकार भी हैं। दोनों धूम-3 के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा 73 साल के अभिनेता राम गोपाल वर्मा की सरकार-3 की शूटिंग भी कर रहे हैं। जिसमें वो सुभाष नागर का किरदार निभाएंगे।

“जस्टिस काटजू सही हैं, मेरा दिमाग खाली है”: अमिताभ बच्चन

हाल ही में अनुराग कश्यप ने इस बात की घोषणा की है कि वो पीकू स्टार के साथ काम करना चाहते हैं। वहीं अमिताभ को इसके बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप..?? मुझे उनसे जुड़ी किसी भी घोषणा के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हां हमारे बीच युद्ध और उनकी लघु फिल्मों के दौरान काफी बातें हुई, लेकिन उसका कोई नतीजा नहीं निकला। इस साल बच्चन की तीन फिल्में TE3N, वजीर और पिंक रिलीज हुई हैं। पिंक के लिए उनकी काफी तारीफें भी हो रही हैं। फिल्म को प्रमोट करने के दौरान उन्होंने महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बात भी की। अपनी पोतियों को लिखे उनके खुले खत की भी लोगों ने काफी सराहना की थी।

Read Also: सैमसंग के मोबाइल से अमिताभ बच्चन भी हुए परेशान, गुस्सा होकर किया ये Tweet

हालांकि, आमिर की फिल्म दंगल रिलीज के लिए तैयार है। खबर है कि उन्होंने हाल ही में इसे शबाना आजमी को दिखाया है। दिलचस्प बात ये है कि अमिताभ कभी खुशी कभी गम में शाहरूख के साथ तो बागबान में सलमान के साथ काम किया है। लेकिन आमिर के साथ कभी उनकी टीम नहीं बनी थी।

Read Also: दंगल फिल्म में आमिर खान की आवाज बनेंगे ये पंजाबी सिंगर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 4:21 pm

  1. No Comments.

सबरंग