January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

सुपहीरो के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, देखिए कार्टून सीरीज ‘अस्त्रा फोर्स’ का फर्स्ट लुक

अमिताभ बच्चन के सुपरहीरो किरदार वाली यह कार्टून सीरीज अस्त्रा फोर्स अगले साल डिजनी चैनल पर शुरू की जाएगी।

अपनी कार्टून सीरीज अस्त्रा के पोस्टर के साथ फोटो पोज देते अभिनेता अमिताभ बच्चन। (Photo: YouTube)

बॉलीवुड में बहुत से एक्टर्स अब तक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आ चुके हैं। इन सबमें हालांकि कृष की भूमिका निभाने वाले ऋतिक रोशन ही सबसे कामयाब रहे। लेकिन क्या आपने कभी सोचा था कि उम्र के इस पड़ाव में भी बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन सुपरहीरो की भूमिका में नजर आ सकते हैं। जी हां, बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ ने अपने फेसबुक अकाउंट से डिजनी चैनल पर जल्द आने वाली एनिमेटेड सीरीज ‘अस्त्रा फोर्स’ का फर्स्ट लुक जारी किया है।

इस सीरीज का सुपरहीरो अमिताभ बच्चन को ही बनाया गया है। अब क्योंकि यह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का ही कार्टून अवतार है तो इसमें आवाज भी खुद अमिताभ ने ही दी है। उन्होंने आज मीडिया से बातचीत में बताया कि हाल ही में उन्होंने इस सीरीज के 150वें एपिसोड के लिए वॉइस ओवर दिया है।

Read Also: अमिताभ बच्चन का उरी हमले पर बयान- देश गुस्से में हैं, यह जवानों के साथ एकजुट होने का समय है

गौरतब है कि ग्राफिक इंडिया और डिजनी चैनल इंडिया ने मिलकर अमिताभ बच्चन का पहला एनिमेटेड टीवी सीरीज लॉन्च किया है जिसमें वह सुपरहीरो के तौर पर नजर आएंगे। यह शो 2017 में डिजनी चैनल पर आएगा लेकिन इसकी तारीख का अभी तक खुलासा नहीं किया गय है। अमिताभ के साथ इस मौके पर ग्राफिक इंडिया के सीईओ देवरंजन भी मौजूद रहे। यह कार्यक्रम मुंबई में आयोजित किया गया। इस मौके पर अमिताभ अपने फैन्स से मिले और उनके साथ सेल्फियां भी खिंचाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 12:53 pm

सबरंग