December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

अमिताभ बच्चन ने दुनिया को दिखाया अपना ऑफिस, पहली बार किया फेसबुक लाइव

बिग बी के इस लाइव को करीब 2.88 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही करीब 1.6 हजार लोग इस वीडियो को शे साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। वीडियो का कमेंट सेक्शन भी उनके फैन्स की बातों और सवालों से भरा पड़ा है।

फेसबुक लाइव के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपना ऑफिस दिखाया।

बॉलावुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 1 दिसंबर को अपने फॉलोअर्स अपने ऑफिस में झांकने की इजाजत दी। बिग बी ने यह इजाजत अपने वर्चुअल फैन्स को दी थी। दरअसल गुरुवार को बिग बी फेसबुक पर लाइव टेस्टिंग कर रहे थे। इस दौरान वह दो बार फेसबुक पर लाइव आए। पहला लाइव दोपहर को किया। उसमें वो केवल बातचीत करते दिखे। वहीं दूसरे लाइव में उन्होंने अपनी ऑफिस की एक ढलक दिखाई।

जितना कुछ हम देख पा रहे थे। उसमें एक सिंपल सोबर तरीके से डिजाइन ऑफिस दिखाई दे रहा था। जिसमें लेदर सीट कवर वाले सोफे थे। साथ ही एक पिक्चर वॉल थी। इस पिक्चर वॉल में बिग बी और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की तस्वीरें लगी थी। बिग भी वही तस्वीरें सभी को दिखा रहे थे।

बिग बी के इस दूसरे लाइव को करीब 2.88 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही करीब 1.6 हजार लोग इस वीडियो को शे साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। वीडियो का कमेंट सेक्शन भी उनके फैन्स की बातों और सवालों से भरा पड़ा है।

पहली बार जब बिग बी लाइव कर रहे थे तो उन्होंने कई फैन्स के नाम लिखकर उनके सवालों के जवाब दिए। उस वीडियो को अबतक 2.63 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 10 हजार से ज्यादा लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्स में एक हैं। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर उन्हें 24.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की बात की जाए तो वहां 23.7 मिलियन लोग बिग बी को फॉलो करते हैं। वह बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में भी एक माने जाते हैं। इस साल वह वजीर, तीन, पिंक फिल्मों में नजर आए थे। इसके साथ ही वह की एंड का फिल्म में एक कैमियो रोल में नजर आए थे।

बिग बॉस 10, 1 दिसबंर 2016: बिग बॉस के घर में मनवीर और मनु, प्रियंका और नितिभा में हुआ झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 1:43 pm

सबरंग