ताज़ा खबर
 

ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय बच्चन की हॉट लुक के फैन हुए अमेरिकी, रणबीर के साथ केमिस्ट्री को कहा Wow

अमेरिका में पॉप्युलर यूट्यूब चैनल फोमो डेली के लोगों ने मिलकर इस फिल्म का रिव्यू किया है। इस रिव्यू के लिए उन्होंने फिल्म का गाना 'बुलेया' देखा। इस गाने को देखते ही सब ऐश्वर्या की खूबसूरती और रणबीर कपूर के ऐटिट्यूड के फैन हो गए।

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर से ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर खासा क्रेज है। फिल्म का म्यूजिक और रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ हो रही है। दोनों के लव सीन्स की तारीफ केवल भारत में ही नहीं विदेशों में भी हो रही है। इसकी एक वीडियो भी वायरल हो रही है। अमेरिका में पॉप्युलर यूट्यूब चैनल फोमो डेली के लोगों ने मिलकर इस फिल्म का रिव्यू किया है। इस रिव्यू के लिए उन्होंने फिल्म का गाना ‘बुलेया’ देखा। इस गाने को देखते ही सब ऐश्वर्या की खूबसूरती और रणबीर कपूर के ऐटिट्यूड के फैन हो गए।

प्रीतम का कंपोज किया यह गाना रिलीज के बाद से चार्टबस्टर्स की लिस्ट में टॉप पर है। फोमो के रिव्यूर्स को गाना और फिल्म का प्लॉट पसंद आया। उन्होंने कहा, इस फिल्म कि कहानी एक लड़के के बारे में है जिसे एक ‘मां को मिलवाने टाइप’ लड़की और एक हॉट लड़की में से किसी एक चुनना होगा। इसके साथ ही गाने में फवाद खान को देखकर उन्होंने कहा कि एक म्यूजीशियन की जिंदगी में एक डीजे जरूर होता है।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: जब राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने गुलज़ार से पूछा कि साहिबां ने तीर क्यों तोड़े तीर

बता दें कि करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है इसके बारे में नई-नई खबरें भी बॉलीवुड जगत से आ रही हैं। हाल ही में आई एक नई खबर में कहा गया कि सेंसर बोर्ड फिल्म में कुछ इंटिमेट सीन्स पर कैंची चलाने वाला है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में कुल 3 कट लगाए जाने की खबर है। कहा जा रहा है कि जिन सीन्स को काटे जाने की बात कही जा रही है वह रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के हैं।

हालांकि धर्मा प्रोडक्शन का कहना है कि फिल्म में एक भी कट नहीं लगा है, और यह बिना किसी परिवर्तन के पास हो गई है। धर्मा प्रोडक्शन के एक सूत्र के मुताबिक फिल्म में कुछ भी बदला या हटाया नहीं गया है। गौरतलब है कि फिल्म आने वाले 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। दीवाली से पहले रिलीज होने जा रही इस फिल्म को अच्छा मायलेज मिलने की संभावना है।

Read Also:पढ़ें क्यों ऐ दिल है मुश्किल की प्रमोशन से दूर हैं ऐश्वर्या राय

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल के लिए रणबीर- एश्वर्या ने कराया हॉट फोटोशूट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 12:55 pm

  1. No Comments.
सबरंग