ताज़ा खबर
 

रिपोर्टर पर भड़कीं अमीषा पटेल, कहा…अमीषा जी कहो

रिपोर्टर्स प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बैठ ही रहे थे कि अमीषा आते ही जोर से चिल्लाईं साइलेंस।
सनी देओल के साथ भैय्याजी सुपरहिट में नजर आएंगी अमीषा

मीडिया पर भड़कीं अमीषा पटेल, ले डाली प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए रिपोर्ट्स की क्लास। ये सब हुआ उनकी आने वाली फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ की एक प्रेस ब्रीफिंग के दौरान। रिपोर्टर्स प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बैठ ही रहे थे कि अमीषा आते ही जोर से चिल्लाईं साइलेंस। इसके बाद माहौल थोड़ा सीरियस हो गया। सभी अपनी-अपनी जगह पर बैठ गए। इसके बाद सवालों का दौर शुरू हुआ। लेकिन इसमें भी अमीषा को एक परेशानी थी। रिपोर्टर्स को उन्हें अमीषा कहकर बुलाना अच्छा नहीं लग रहा था। बार-बार अपना नाम सुनकर अमीषा ने उन्हें अमीषा जी कहकर बुलाने का कहा।

जब उनसे पूछा गया कि तीन साल से वो सिल्वर स्क्रीन से कहां गायब थीं तो उन्होंने गुस्से में जवाब दिया, अगर सवाल पूछने वाले में थोड़ी अक्ल होती तो उसे पता होता कि वह प्रोडक्शन हाउस सेट करने में बिजी थीं। खबर है कि फिल्म की टीम उन्हें इस प्रेस इंटरैक्शन के बारे में बताना भूल गई थी। इस वजह से ना केवल अमीषा बल्कि उनकी को स्टार प्रीती जिंटा ने भी खूब गुस्सा दिखाया था।

बता दें कि फिल्म ‘भैय्या जी सुपरहिट’ में अमीषा अपने गदर कोस्टार सनी दिओल के साथ वापसी कर रही हैं। नीरज पाठक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी भी हैं। इस फिल्म से तीन साल पहले अमीषा शॉर्टकट रोमियो में नजर आई थीं। अमीषा रेस सीरीज की एक फिल्म में अनिल कपूर के सेक्रेटरी के फनी रोल में भी नजर आई थीं। आपकी इस वापसी के लिए बधाई अमीषा लेकिन बेहतर होगा अगर आप अपने गुस्से पर थोड़ा काबू पाना सीख लें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग