ताज़ा खबर
 

12.5 करोड़ में बिके भारत की पहली अंडरवाटर फिल्म द गाजी अटैक के डिजिटल राइट

संकल्प निर्देशित इस फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध के दौरान रहस्यमयी तरीके से पाकिस्तानी पनडुब्बी पीएनएस गाजी के डूबने के इर्द-गिर्द घूमती है।
Author नई दिल्ली | February 17, 2017 16:36 pm
भारत की पहली अंडरवाटर फिल्म द गाजी अटैक (Image Source: Twitter)

हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनी राणा डग्गूबाती अभिनीत फिल्म ‘गाजी’ के डिजिटल अधिकार को अमेजन प्राइम द्वारा 12.5 करोड़ में खरीदा गया है। एक सूत्र ने यह जानकारी दी। फिल्म उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “‘गाजी’ के डिजिटल अधिकार को तीनों भाषाओं में 12.5 करोड़ रुपये में बेचा गया है। एक नवोदित निर्देशक द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए यह बहुत अभूतपूर्व कीमत है।”

आईएएनएस ने आधिकारिक पुष्टि के लिए निर्माताओं से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। संकल्प निर्देशित इस फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध के दौरान रहस्यमयी तरीके से पाकिस्तानी पनडुब्बी पीएनएस गाजी के डूबने के इर्द-गिर्द घूमती है।

दुनियाभर में यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी। क्रमश: तेलुगू और हिंदी में बनी यह फिल्म बाद में तमिल में डब की गई। हिंदी में यह फिल्म ‘द गाजी अटैक’ नाम से रिलीज होगी।

इस फिल्म में तापसी पन्नू, अतुल कुलकर्णी, के.के. मेनन और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी हैं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

'द गाजी अटैक' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग