ताज़ा खबर
 

नए कलाकारों की मेहनत देखकर बेहद चकित हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ जल्द ही बच्चन राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार-3 में नजर आने वाले हैं।
Author मुंबई | May 8, 2017 12:39 pm
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि जिस तरह का कठिन परिश्रम और प्रयास नई पीढ़ी के कलाकार कर रहे हैं, उसे देखकर वह चकित हैं। अमिताभ जल्द ही बच्चन राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार-3 में नजर आने वाले हैं। अमिताभ और राम गोपाल वर्मा के बीच बातचीत का एक ऑनलाइन प्रोमो वीडियो सोमवार को जारी होगा। इसमें फिल्म उद्योग में आ रही नई प्रतिभाओं पर चर्चा होगी।

इरोज नाउ पर ऑनलाइन आने वाले प्रोमो वीडियो में अमिताभ ने कहा, “मैं इन नए कलाकारों द्वारा पहली ही फिल्म में की जाने वाली कठिन मेहनत को देखकर चकित हूं। इसी वजह से मैं इस तथ्य कि प्रशंसा करता हूं कि अपनी पहली फिल्म में वह पूरी तरह से निपुण दिखते हैं। उनका चेहरा, अभिव्यक्ति, शरीर, भाषा और प्रदर्शन त्रुटिरहित हैं।

अभिनेताओं के कार्य व शारीरिक व्यायाम पर टिप्पणी करते हुए वर्मा ने कहा, “वे (अभिनेता) सभी एक जैसे दिख रहे हैं। वे एक मॉडल की तरह लग रहे हैं और मेरा मानना है कि यह उनके खिलाफ काम कर रहा है।राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित ‘सरकार 3’ इस श्रृंखला की तीसरी कड़ी है। यह एक राजनीतिक अपराध थ्रिलर है। इसमें अमित साध, यमी गौतम, जैकी श्राफ और मनोज बाजपेयी ने भी भूमिकाएं निभाई हैं।
फिल्म ‘सरकार 3’ का निर्माण इरोज नाउ ने किया है, यह 12 मई को रिलीज होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग