ताज़ा खबर
 

पत्नी वदंना लालवानी के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं अमन वर्मा

अमन वर्मा ने अपनी और वदंना की कुछ फोटो इस्टांग्राम पर शेयर भी की है जिनको देखकर पता चलता है कि दोनों शादी के काफी खुश हैं।
एक्टर अमन वर्मा और उनकी पत्नी वदंना लालवानी गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं।

एक्टर अमन वर्मा और उनकी पत्नी वदंना लालवानी गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। गोवा वैसे भी शादीशुदा लोगों की पसंदीदा जगह है। इस यात्रा पर यह कपल काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अमन और वदंना 14 दिसबंर को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और टीवी इंडस्ट्री के कुछ लोग शामिल हुए थे।

हालांकि यह कपल पहले अप्रैल में शादी करना चाह रहा था लेकिन अमन वर्मा की पिता का निधन होने की वजह से इन्होंने शादी की डेट आगे बढ़ा दी। अमन और वदंना की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी। बताया जा रहा है कि वदंना अमन वर्मा से उम्र में काफी छोटी है लेकिन इसका असर दोनों की कैमिस्ट्री में दिखाई नहीं देता। अपनी लव स्टोरी के बारें में बताते हुए कहा कि शुरूआत में वदंना और उनके बीच ज्यादा बात नहीं हुई मगर बाद में दोनों एक-दूसरे के करीब आए।

अमन वर्मा ने अपनी और वदंना की कुछ फोटो इस्टांग्राम पर शेयर भी की है जिनको देखकर पता चलता है कि दोनों शादी के काफी खुश हैं। अमन वर्मा यहां एक शूट के लिए आए हुए हैं और उनके साथ यहां फिल्म अशोका की हीरोइन ऋषिता भट्ट भी दिखाई दी।

वंदना लालवानी सीरियल वारिस में काम कर रही है। साल 2015 में अमन वर्मा और वदंना से सगाई करके सबको चौंका दिया था। उसी दौरान अमन वर्मा बिग बॉस के घर से बाहर निकले थे लेकिन उन्होंने इस बारें में किसी से कुछ नहीं कहा था।

वीडियो: बिग बॉस 10: मनवीर की हालत देखकर रोए मनु; टास्क के दौरान बानी और रोहन ने किया परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.