January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आलोक नाथ का बेटा गिरफ्तार, ट्विटर पर आई “संस्कारी” जोक्स की बाढ़

पुलिस ने हालांकि बाद में शिवांग को 2,600 रुपए का जुर्माना भरने और न्यायालय की सुनवाई के दौरान अदालत में उपस्थित रहने की शर्त के साथ रिहा कर दिया।

शिवांग नाथ पर 2600 रुपए का जुर्माना लगाया गया, साथ ही उनकी कार भी जब्त कर ली गई।

बॉलीवुड एक्टर आलोक नाथ को हिंदी फिल्मों में अपने संस्कारी किरदारों के लिए जाना जाता है। अधिकतर फिल्मों में एक सज्जन और सुशील व्यक्ति का किरदार निभाने वाले आलोक नाथ के बेटे शिवांग को शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए गिरफ्तार किया गया। सोमवार को मुंबई में शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले शिवांग नाथ पर इसके बाद 2600 रुपए का जुर्माना लगाया गया, साथ ही उनकी कार भी जब्त कर ली गई। इस खबर के बाद से ही ट्विटर पर कई तरह के जोक्स बनने शुरू हो गए।

दरअसल शिवांग नाथ अपने तीन दोस्तों के साथ एक बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे। उनके दोस्तों में से दो महिलाएं थी। रास्ते में उन्हें पुलिस ने एल्कोहल चैकिंग के लिए रोक लिया। पुलिस ने बताया कि शिवांग चैकिंग के लिए रुकने की वजाय गाड़ी भगा ले गए। हालांकि पुलिस ने उनका पीछा करके गाड़ी को पकड़ लिया। शिवांग पर आरोप हैं कि उन्होंने शराब पी हुई थी, साथ ही उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था। पुलिस के मुताबिक शिवांग की महिला मित्रों ने शिवांग को बचाने के पूरे प्रयास किए। उन्होंने पुलिस से भी बहस की और कहा कि कार शिवांग नहीं वो चला रही थीं।

दर्शकों को कैसी लगी ‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’, वीडियो देख जानें

पुलिस उपायुक्त अशोक दूधे ने बताया कि शिवांग पर बिना लाइसेंस और शराब पीकर गाड़ी चलाने व पुलिस के आदेश को ना मानने के तहत जुर्माना लगाया है। पुलिस ने शिवांग को 2,600 रुपए का जुर्माना भरने और न्यायालय की सुनवाई के दौरान अदालत में उपस्थित रहने की शर्त के साथ रिहा कर दिया। इस खबर के बाद से ही पॉपुलर टीवी व फिल्म एक्टर अलोक नाथ पर बनने वाले ट्विटर जोक्स की बाढ़ आ गई।

ट्विटर पर अधिकतर लोगों का कहना है कि फिल्मों में “संस्कारी पिता” का किरदार निभाने वाले आलोक नाथ अपने बेटे को ही संस्कार देना भूल गए। वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि आलोक नाथ के बेटे ने शराब नहीं चरणामृत पिया था, वह तो प्यार के नशे में चूर था। नीचे देखें ट्विट-

Read Also : MS Dhoni: The Untold Story फिल्म बनाते वक्त VFX एक्सपर्ट्स के लिए क्या थीं सबसे बड़ी चुनौतियां, जानिए

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 4:28 pm

सबरंग