December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

Tubelight के सेट पर सलमान खान और कबीर खान के बीच हुआ झगड़ा, जानिए क्या है वजह?

फिल्म 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्में एक साथ करने बाद अब सलमान और फिल्म निर्देशक कबीर खान के बीच विवाद पैदा होने लगा है।

फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्में एक साथ करने बाद अब सलमान और फिल्म निर्देशक कबीर खान के बीच विवाद पैदा होने लगा है। कबीर और सलमान के बीच अब तकरार इतनी बढ़ गई कि अब दोनों ने एक दूसरे के साथ काम न करने का फैसला लिया है। बता दें कि दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद इन दिनों सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान एक बार फिर से तीसरी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में साथ काम कर रहे हैं। लेकिन अब चर्चा है कि इस फिल्म के बाद दोनों एक साथ कभी दोबारा काम नहीं करेंगे।  Spotboy.com की खबर के मुताबिक, ‘सलमान का शूटिंग के बाद ड्रिंक करना कबीर खान को कतई पसंद नहीं है। बता दें कि सलमान अस्कर फिल्म की शूटिंग होने के बाद क्रू मेंबर्स के साथ बैठकर ड्रिंक करते हैं। सलमान इसके बाद ही सलमान बिस्तर पर सोने के लिए जाते हैं। लेकिन यह महफिल देर रात तक चलती रहती है। इसकी वजह से क्रू मेंबर टाइम से सेट पर नहीं पहुंचते हैं, जिससे काम का शेड्यूल काफी डिस्बर्ब होता है। कबीर, सलमान की इस आदत से बेहद पेरशान हैं। कबीर ने सलमान से इस बारे में बात की, लेकिन इसके बाद दोनों के बीच अनबन हो गई। इसके बाद सलमान ने फैसला लिया कि वह ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ काम नहीं करेंगे।’ कबीर की यह फिल्म भारत चाइना वॉर पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चीनी एक्ट्रेस जू जू लीड रोल में हैं। इसके साथ ही सोहेल खान भी लीड रोल में हैं। हालांकि इस बारे में जब कबीर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस बात में कुछ दम नहीं है। फिल्म के बारे में ये खबरें यूं ही फैलाई जा रही है।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सलमान की किसी डायरेक्टर के साथ अनबन की खबर आई हो। इससे पहले ‘वीर’ के समय भी सलमान और डायरेक्टर अनिल शर्मा के बीच भी किसी बात पर अनबन हो गई थी। फिल्म ‘दबंग’ के दौरान भी अभिनव कश्यप के साथ सलमान की लड़ाई हो गई थी। अभिनव के साथ उनकी लड़ाई इतनी गई थी कि सलमान ने ‘दबंग 2’ से उन्हें निकाल दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 6:07 am

सबरंग