ताज़ा खबर
 

सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान के बीच टकराव, बीच में आ रही है ‘वो’

ट्यूबलाइट के डायरेक्टर और सलमान खान के दोस्त कबीर खान के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जी हां खबर है कि दोनों के बीच में बातचीत भी बंद हो गई है और सलमान ने फैसला लिया है कि वो अब ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ दोबारा किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे।

ट्यूबलाइट के डायरेक्टर और सलमान खान के दोस्त कबीर खान के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जी हां खबर है कि दोनों के बीच में बातचीत भी बंद हो गई है और सलमान ने फैसला लिया है कि वो अब ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ दोबारा किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे। एक वेब पोर्टल में छपी खबर की मानें तो दोनों के बीच ये टकराव क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से आ रही हैं। कबीर और सलमान की सोच मं अंतर है। जिस वजह से दोनों में बातचीत कम हो गई है। सलमान कुछ कहते हैं तो वह बात कबीर को छीक नहीं लगती और कभी-कभी कबीर की बात सलमान के समझ में नहीं आती। ये अंतर इतने बढ़ गए हैं कि दोनों अब कभी साथ काम ना करने की सोच रहे हैं।

वहीं स्पॉट बॉय की खबर की मानें तो सलमान अपनी आदत की मुताबिक शूटिंग खत्म होने के बाद क्रू मेंबर्स के साथ बैठकर ड्रिंक करते हैं। साथ बैठकर ड्रिंक करने के बाद ही सलमान सोने के लिए जाते हैं। सलमान की यह ड्रिंक गैदरिंग देर तक चलती है। इस वजह से क्रू मेंबर्स अकसर शूटिंग के लिए देर से पहुंचते हैं। कबीर सलमान की आदत से परेशान हैं। इसी के चलते एक बार उन्होंने सलमान से बात की। लेकिन बात आराम से खत्म होने की जगह दोनों में बहस हो गई। इसके बाद सलमान ने फैसला लिया कि ट्यूबलाइट के बाद दोबारा कबीर खान के साथ काम नहीं करेंगे।

‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

एक तरफ जहां कबीर और सलमान एक दूसरे से खफा हैं। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस झूझू सलमान की फैन हो गई हैं। बॉलीवुड के सुल्तान के साथ कोई काम करे और उनका दीवाना ना हो ऐसा सायद ही कभी हुआ हो। कुछ ऐसा ही उनकी नई कोस्टार के साथ हो रहा है। कबीर खान की फिल्म ट्यूब लाइट में सलमान के साथ काम कर रहीं चीनी एक्ट्रेस झू-झू  भी उनकी फैन हो गई हैं। एक अखबार को दिन इंटरव्यू में झू-झू  ने कहा, मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं कि मुझे सलमान के साथ काम करने का मौका मिला। मैंने उनकी फिल्में देखीं हैं। उनके टैलेंट से मैं बहुत प्रभावित हूं। बता दें कि 32 साल की झू-झू  हॉलीवुड के ए लिस्ट कलाकारों टॉम हैंक्स, रसल क्रोव के साथ भी काम कर चुकी हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से बहुत पसंद आई थी। उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि इस प्रोजेक्ट पर काम करना मेरे लिए बेहतरीन होगा। साथ ही मेरे करियर और मेरी जिंदगी का भी एक खास एक्सपीरियंस होगा।

Read Also:ट्यूबलाइट के सेट पर सलमान खान से मिलने पहुंचे स्कूल के बच्चे, दंबग खान ने दिए ऑटोग्राफ See Pics

Read Also:लीक हुआ ट्यूबलाइट फिल्म में सोहेल खान का लुक, देखें तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग