March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

आलिया भट्ट फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में बजाएंगी डीजे, जानिए क्या होगा रोल

Ae Dil Hai Mushkil: इसी साल 17 जून को रिलीज हुई फिल्म 'उड़ता पंजाब' में वह एक बिहारी लड़की के किरदार में नजर आईं थीं।

Author नई दिल्ली | October 16, 2016 13:42 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट।

पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने टैलेंट को कई गुना इंप्रूव किया है। इसी साल 17 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में वह एक बिहारी लड़की के किरदार में नजर आईं, जो कि अब तक का उनका पहला सबसे अलग किरादर था। आलिया ने इस रोल को बखूबी निभाया और खूब तारीखें बटोरीं। इसके बाद अब आलिया एक बार फिर अपने फैन्स को कुछ नया तोहफा देने के लिए तैयार हैं। आलिया 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में लेडी डीजे के किरदार में नजर आएंगी। लेकिन इससे पहले कि आपकी उम्मीदें परवान चढ़ें हम आपको बता दें कि आलिया इस फिल्म में सिर्फ कैमियो रोल में हैं। उन्होंने बताया कि दर्शकों के लिए मुझे इस तरह के लुक में देखना दिलचस्प होगा।

VIDEO: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

उनके रोल के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने बताया कि करण की फिल्म में डीजे का रोल करना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा। गौरतलब है कि यह दूसरी बार है जब आलिया करण जौहर निर्देशिक किसी फिल्म में नजर आएंगी। इससे पहले वह उनकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। उनके अलावा पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी फिल्म में नजर आएंगे। जहां तक एक्ट्रेसेज की बात है तो फिल्म में बॉलीवुड ब्यूटी अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय अहम किरदार में होंगी।

aalia bhatt, udta punjab, ikk kudi, alia bhatt, diljit dosanjh, udta punjab, club version, duet, bollywood film, shahid kapoor, kareena kapoor khan, ikk kudi club mix, aalia bhatt new song आलिया भट्ट् और दिलजीत दोसांझ की आवाज में इक कुड़ी क्‍लब मिक्‍स वर्जन रिलीज किया गया है।

READ ALSO: इस Hot Ex-Roadie ने कर ली है अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, अगले साल होगी शादी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 1:42 pm

  1. No Comments.

सबरंग