ताज़ा खबर
 

फ्रूटी के इस एड में नजर आई आलिया भट्ट की असलियत, देखें वीडियो

अक्सर बहुत से सेलिब्रिटी को अपने आप को सामान्य दिखाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। मगर आलिया अपने उस नॉर्मल साइड को अपने काम में भी लाने की कोशिश करती हैं।
इस शूट के दौरान का बीहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेस में से एक हैंं अपनी जबदस्त एक्टिंग से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों को जीता। एक सेलिब्रिटी होने के बावजूद आलिया के अंदर एक आम इंसानों वाली बाते हैं। अक्सर  बहुत से सेलिब्रिटी को अपने आप को सामान्य दिखाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। मगर आलिया अपने उस नॉर्मल साइड को अपने काम में भी लाने की कोशिश करती हैं। हाल ही में आलिया ने एक एड के लिए शूट किया था और इस शूट के दौरान का बीहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है। फ्रूटी के इस एड में आलिया की अलग और सच्ची साइड नजर आ रही है। अगर आलिया के इंस्टाग्राम को देखे तो उस पर वह सभी चीजें दिखाई देगी जो आम आदमी अपनी रियल लाइफ में करता है।

आलिया को पेट्स काफी पसंद हैं वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होने से पहले आलिया इन​ दिनों एन्जॉय कर रही हैं। आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ड्रैगन में काम करेंगी। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। अब आलिया ड्रैगन और गली बॉय की तैयारी कर रही हैं।

इन ​दोनों ही फिल्मों को लेकर आलिया बेहद ही एक्साइटेड हैं क्योंकि इन फिल्मों में वह रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ पहली बार काम कर रही हैं। हालांकि ड्रैगन में उनके कैरेक्टर को लेकर अभी तक किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म गली बॉय में आलिया रैप करेंगे, इस फिल्म की कहानी ध्रावी रैपर पर बेस्ट है।

वहीं पूजा भट्ट ने फिल्म सड़क के रीमेक लेकर हिंट दिया है। साल 1991 में आई फिल्म सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट इस फिल्म के रीमेक में पूजा भट्ट और संजय दत्त के साथ महेश भट्ट की इस फिल्म में नजर आ सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया इस फिल्म में संजय और पूजा की बेटी के रोल में दिखाई दें सकती हैं। वैसे भी आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करने इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

वीडियो: 'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.