ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट: ‘शानदार’ एक्ट्रेस एक्टिंग, डांस और सिंगिग में हैं बेस्ट लेकिन रैंप वॉक करते वक्त कांपते हैं पैर

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एंट्री की थी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक स्टार किड हैं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसे ही सफलता हासिल नहीं की। इसके पीछे है उनकी कड़ी मेहनत और लगन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ स्टार किड का तमगा लगा है, लेकिन उनके करियर में यह तमगा काम नहीं आया। उन्होंने इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। एक स्टार होना आसान काम नहीं है, स्टार बने रहने के लिए दिन-रात एक करना पड़ता है। सबसे जरूरी इंडस्ट्री में बने रहने के लिए फिट रहना पड़ता है। वहीं आलिया इन सभी चीजों का बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं। इसके लिए वह रोज सुबह जल्दी उठती हैं, डेली एक्सरसाइज करती हैं। अपने खाने पीने का ध्यान रखती हैं। अपने फूड चार्ट के हिसाब से चलती हैं।

आलिया ने बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द इयर, हाइवे, बद्री की दुल्हनियां जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म हाइवे में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की। वहीं वह डांस में भी किसी से कम नहीं हैं। आलिया को सिंगिंग करना भी पसंद हैं। लेकिन आलिया एक चीज से डरती हैं, वह है रैंप वॉक। जी हां, आलिया को रैंप पर वॉक करते वक्त डर लगता है। उनके लिए रैंप वॉक उनका सबसे बड़ा डर इसलिए है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह वॉक करते वक्त गिर जाएंगी। हालांकि वह इस बात का शुक्र मनाती हैं कि कभी उनके साथ रैंप पर गिरने वाला हादसा हुआ नहीं। लेकिन उन्हें रैंप पर वॉक करते हुए बहुत डर लगता है।

Dance away on a rainy /a>

A post shared by A(@aliaabhatt) on

आलिया अपने डेली शेड्यूल के लिए तैयार होते वक्त अपने फेवरेट हेयर स्टाइलिस्ट से ही हेयर्स स्टाइल करवाती हैं। वहीं हेयर स्टाइलिस्ट पॉपिन करीना का हेयर स्टाइल भी बनाते हैं। आलिया बताती हैं कि वह करीना की बहुत बड़ी फैन हैं। तैयार होते वक्त अगर आलिया लेट हो जाती हैं तो अपना सुबह का नाश्ता भी नहीं कर पाती हैं। कई बार ऐसा हो जाता है, ऐसे में वह अपने साथ कोई फ्रूट या जूस रख लेती हैं। अपना फर्स्ट हाफ का काम खत्म करने के बाद आलिया लंच करती हैं। आलिया को खाने में चिकन बहुत पसंद है, वह दिन के वक्त चिकन खाना पसंद करती हैं।

इसके बाद आलिया थोड़ा रेस्ट करती हैं, शाम को अगर कोई काम बाकी होता है तो वह उसे कंप्लीट करने के लिए निकल पड़ती हैं। इस दौरान आलिया अपने साथ अपना हेंडबैग कैरी करती हैं, जिसमें उनकी जरूरतों के हिसाब से सामान होता है। उनके बैग में एक लिपबाम, चार्जर, सिरदर्द की दवा, परफ्यूम और हेयर ब्रश हमेशा होता हैं। आलिया बताती हैं कि उनके लिए बैग में चार्जर होना बहुत जरूरी है, क्योंकि वह अपने फोन पर खाली वक्त में गाने सुनना बहुत पसंद करती हैं।

Indian idola>

A post shared by Alialiaabhatt) on

 

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग