December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

आलिया भट्ट को बिकिनी और साड़ी से ज्यादा सेक्सी लगता है पजामा

चुलबुली और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लगता है कि रिवीलिंग कपड़े पहनने से ही कोई सेक्सी नहीं लगता है। उन्हें लगता है कि वह बिकिनी और साड़ी से ज्यादा सेक्सी पजामा पहनकर लगती हैं।

चुलबुली और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लगता है कि रिवीलिंग कपड़े पहनने से ही कोई सेक्सी नहीं लगता है। उन्हें लगता है कि वह बिकिनी और साड़ी से ज्यादा सेक्सी पजामा पहनकर लगती हैं। जब उनसे साड़ी और पजामे में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, बिकिनी सेक्सी हो सकती है क्योंकि उसमें आप स्किन शो करते हो। लेकिन मुझे नहीं लगता साड़ी को लेकर कुछ खास नहीं लगता। मैंने अभी तक साड़ी को इतना एक्सप्लोर भी नहीं किया है। जहां तक मेरी बात है मैं पजमा ही चुनूंगी। क्योंकि इसके लिए आपको मेहनत नहीं करनी पड़ती और इन्हें आसानी से पहना जा सकता है।

आलिया फिल्मफेयर मैगजीन के फैशन इशू के लॉन्च के मौके पर पहुंची थी। जहां उन्होंने अपनी पसंद के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता फैशन रोजाना बदलता है। हमें ट्रेंड्स के बारे में सोशल मीडिया की वजह से पता चलता है। मुझे भी नहीं पता होता है कि बाहर क्या ट्रेंड चल रहा है। एक लड़की और एक एक्ट्रेस होने के नाते मुझे तैयार होना, अच्छे कपड़े पहनना पसंद है। मैं केवल उन्हीं ट्रेंड्स को पसंद करती हूं जो मुझ पर फिट बैठते हैं। मैं केवल ट्रेंड को फॉलो करते हुए शॉपिंग करने नहीं निकलती। अपनी फैशन स्टेटमेंट बनाना मेरी पर्सनैलिटी पर निर्भर करता है। मैं केवल वही चीजें चुनती हूं जो मुझे सूट करती हैं।

बता दें कि इस इवेंट में आलिया एक ब्लैक कलर की डिफ्रेंट स्टाइल के रॉम्पर ड्रेस में थीं। उनका यह स्टाइल काफी इंप्रेसिव लग रहा था। आलिया के इस अंदाज ने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा। इस इवेंट की तस्वीरों में वह किसी फैशन डीवा से कम नहीं लग रही हैं। हाल ही में आलिया चिल्ड्रन्स डे के मौके पर हुए एक एनजीओ के कार्यक्रम में भी पहुंची थी। यहां आलिया ने अपने स्कूल के दिनों की यादें ताजा कीं और अपनी शरारतों के किस्से भी सुनाए।

Video:Skin Show Is Not Necessarily Sexy, Says Alia Bhatt

a1

a2

a3

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 15, 2016 4:25 pm

सबरंग