December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

आलिया भट्ट ने कहा टूटे हुए दिल को संभालने के लिए छुट्टियों पर जाऊंगी

अदाकारा के लिए प्यार की परिभाषा उस रिश्ते से परे है जो दो प्रेमी साझा करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ मेरे लिए हर दिन प्यार का मतलब बदलता रहता है।

Author नई दिल्ली | November 18, 2016 15:29 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट। Image Source: Instagram

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने टूटे दिल को परिपक्व तरीके से संभालना सीख लिया है और उनका कहना है कि ऐसे समय में हो सकता है कि वह खुद को संभालने के लिए या तो छुट्टियों पर जाएंगी..या फिर काम पर ध्यान केंद्रित करेंगी। आलिया ने पत्रकारों ने कहा, ‘‘मैं 16 साल की थी, जब मेरा दिल टूटा था। मैं जवान थी..मैं अपने दोस्तों के साथ रहती थी और उससे :ब्रेकअप: ध्यान हटाने की कोशिश करती थी। आज की बात करें तो हो सकता है..मैं छुट्टियों पर जाउं या काम पर ध्यान केंद्रित करूं। मुझे बुरा नहीं लगेगा..लेकिन..सच यह है कि मुझे बुरा लगेगा..।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर किसी भी चीज का अंत होता है..तो जाहिर सी बात है कि इसकी कोई वजह होगी..और अगर उसका अंत नहीं होना चाहिए था..तो वह वापस जरूर आएगा.। मुझे हमेशा लगता है कि अगर कोई आपके लिए बना है..तो वह आपके पास लौटकर जरूर आएगा। ’’

अदाकारा के लिए प्यार की परिभाषा उस रिश्ते से परे है जो दो प्रेमी साझा करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ मेरे लिए हर दिन प्यार का मतलब बदलता रहता है। मुझे नहीं लगता कि प्यार वह है जो एक लड़का और एक लड़की और दो प्रेमियों के बीच है..मुझे लगता है कि दो दोस्तों के बीच भी खास प्यार का रिश्ता हो सकता है। मुझे मेरी बिल्ली से…मेरे कॉफी के कप से भी प्यार है…प्यार असीम है। ’’अलिया ने यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात की। यहां फिल्म के निर्माताओं ने डेटिंग एप ‘टिंडर’ के साथ एक साझेदारी भी की। ‘डियर जिंदगी’ की निर्देशक गौरी शिंदे हैं। इसमें शाहरूख खान, कुणाल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अंगद बेदी और अली जफर जैसे सितारे भी हैं। फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बता दें कि सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर जिंदगी को बिना किसी कट के पास कर दिया है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की इस फिल्म को यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया गया है। 25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना किसी वर्बल और विजुअल कट लगाए पास किया जा चुका है। डीएनए के अनुसार सेंसर बोर्ड ने कहा कि डियर जिंदगी के किसी भा सीन को कट करना किसी अपराध से कम नहीं होगा।

डियर ज़िंदगी के प्रमोशन के दौरान प्यार और ब्रेक अप पर बोलीं आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 3:29 pm

सबरंग