December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बहन के साथ नए घर में शिफ्ट हुईं आलिया भट्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर किया घर का First Look, See Pics

आलिया 1 दिसंबर को अपने नए घर में शिफ्ट हुईं। इस मौके को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा, आखिरकार नए घर में रात नंबर एक, शाहीन हमने कर लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट

एक के बाद एक तीन हिट कपूर एंड सन्स, उड़ता पंजाब और डियर जिंदगी देने के बाद आलिया भट्ट ने फैन्स पर अपना जादू चला दिया है। अब फिल्म डियर जिंदगी के प्रमोशन से फ्री हुई आलिया अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। आलिया ने साल 2015 जून में अपने लिए ये घर खरीदा था। इसे ढूंढने में काफी स्ट्रेजी बनाई गई थी। क्योंकि यह उनके पैरेंट्स के घर के पास ही है। दोनों बहनें आलिया और शाहीन अब अपने घर पर भी हैं और पैरेंट्स के पास भी। आलिया इस साल जून में अपने बर्थडे के मौके पर नए घर में शिफ्ट होने चाहती थीं। लेकिन उस वक्त तक घर पूरी तरह तैयार नहीं था।

यह घर फिल्म मेकर विकास बहल की वाइफ रिचा ने डिजाइन किया है। बता दें कि विकास ने शानदार फिल्म में आलिया को डायरेक्ट किया था। वह फिल्म बॉक्स ऑफस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी। आलिया 1 दिसंबर को अपने नए घर में शिफ्ट हुईं। इस मौके को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। उस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा, आखिरकार नए घर में रात नंबर एक, शाहीन हमने कर लिया।

आलिया का ये नया घर एक थ्री बेडरूम अपार्टमेंट है। यह फ्लैट न्यूयॉर्क लोफ्ट वाली फील देता है। यंग और वाइब्रेंट आलिया के घर में वो सबकुछ जिस तरह की आप उनसे उम्मीद रखते हैं। अपने घर को लेकर आलिया से बात की गई तो उन्होंने बताया, यह मेरे लिए भी उतना ही नया है। मैं अपनी पूरी जिंदगी पैरेंट्स के साथ रही हूं। अब मुझे स्पेस की जरूरत है। मैंने कोशिश की यह नया घर मुझे मेरे पैरेंट्स के पास ही मिले। आलिया और शाहीन ने घर लेने का फैसला तो किया लेकिन एक शख्स जो इस फैसले से खुश नहीं था वो थे उनके पापा। जी हां महेश भट्ट को अलग रहने का ये आइडिया कुछ खास पसंद नहीं आया था। इस पर आलिया कहती हैं कि मैंने बहुत कोशिश की और आखिरकार अपने पापा को मना ही लिया। लेकिन फिर भी वह इससे ज्यादा खुश नही हैं।

1

 

2

रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 11:03 am

सबरंग