ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: आलिया भट्ट ने बताया सलमान खान के शो में क्यों नहीं आए शाहरुख खान

कलर्स टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस वीकेंड का वार के में डियर जिंदगी की स्टार आलिया भट्ट ने शिरकत की। यह एपिसोड कलर्स टीवी पर रविवार को 9.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।
Author नई दिल्ली | November 20, 2016 16:09 pm
बॉलीवुड स्टार सलमान खान आलिया भट्ट के साथ बिग बॉस 10 में डांस करते हुए।

कलर्स टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस वीकेंड का वार के में डियर जिंदगी की स्टार आलिया भट्ट ने शिरकत की। यह एपिसोड कलर्स टीवी पर रविवार को 9.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। हालांकि शो पर आलिया के साथ डियर जिंदगी में उनके को-स्टार शाहरुख खान नजर नहीं आए। सलमान ने जब आलिया से उनका स्टेज पर स्वागत करने के बाद पूछा कि शाहरुख किधर हैं? वह क्यों नहीं आए? वह मेरे पीजे (पूअर जोक्स) से परेशान हो चुके हैं इसलिए वह नहीं आए, आलिया ने जवाब दिया। हालांकि इस पर सलमान ने आलिया की चुटकी लेते हुए कहा कि क्या वह आपके पीजेस की वजह से नहीं आए या आप सारी लाइमलाइट अकेले ही कैच करना चाहती थीं, इसलिए उन्हें नहीं लाईं? सभी दर्शक इस पर हंस दिए।

आलिया के बिग बॉस के शो में आने की खबर पहले ही ट्विटर पर टीजर्स के द्वारा दे दी गई थी। जब आलिया शो में आने के बाद जो पहली चीज उन्होंने कंटेस्टेंट्स को बताई वह थी, वह थी उनके फेवरेट पार्टिसिपेंट का नाम। आलिया ने बताया कि मनु उनके फेवरेट कंटेस्टेंट हैं। इसके बाद आलिया ने शो के सभी पार्टिसिपेंट्स को एक टास्क दिया जिसके तहत उन्हें प्रॉप्स का इस्तेमाल करके कुछ अट्रेक्टिव करना था। आलिया ने इस बात को स्वीकार किया कि वह मनु के लिए इस टास्क में थोड़ा बायस्ड हो रही हैं और उन्होंने मनु को ही शो का विनर घोषित किया।

गौरी खान निर्देशित यह फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म के गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। हालांकि फिल्म के गाने उतने ज्यादा पॉपुलर नहीं हो रही है, क्योंकि थीम थोड़ी ठंडी है और गाने पार्टी सॉन्ग नहीं है। सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर जिंदगी को बिना किसी कट के पास कर दिया है।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की इस फिल्म को यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया गया है। 23 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना किसी वर्बल और विजुअल कट लगाए पास किया जा चुका है। डीएनए के अनुसार सेंसर बोर्ड ने कहा कि डियर जिंदगी के किसी भा सीन को कट करना किसी अपराध से कम नहीं होगा।

 

READ ALSO: संजय दत्त ने शुरू की जेल से लौटने के बाद अपनी पहली फिल्म ‘भूमि’ के लिए तैयारी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग