December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप पर दिया सबसे बड़ा बयान

एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्होंने सिड के साथ ब्रेकअप कर लिया है? अगर आप यह कहना चाहते हैं कि सिड मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा नहीं है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट। (Photo- Instagram)

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते को लेकर काफी अफवाहें सामने आती रहती हैं। ऐसा लगता है कि उनके रिश्ते को लेकर जारी गॉसिप कभी खत्म नहीं होगी। दोनों से हमेशा उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे जाते रहते हैं। पिछले कुछ महीनों में दोनों के ब्रेकअप की खबरों मे जोर पकड़ा था। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और उनका ब्रेकअप हो गया है। ड्रीम टूर के दौरान दोनों एक कपल से ज्यादा दोस्त नजर आ रहे थे। लेकिन सूत्रों के अनुसार ऐसी खबर थी कि दोनों एक-दूसरे से बात करके अपने बीच जारी मतभेदों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे को उसका स्पेस देने के अलावा अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। एक लीडिंग पेपर के साथ इंटरव्यू में आलिया को उन्हीं सवालों से गुजरना पड़ा।

एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्होंने सिड के साथ ब्रेकअप कर लिया है? अगर आप यह कहना चाहते हैं कि सिड मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा नहीं है। तो यह सच नहीं है। वो आज भी मेरी जिंदगी का हिस्सा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या इसका मतलब यह है कि दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं और वो अब केवल एक दोस्त हैं? क्या वो आपके दोस्त हैं या उससे ज्यादा? इसपर आलिया ने कहा कि सिड हमेशा मेरा अच्छा दोस्त बना रहेगा। हकीकत में वो मेरा लिए एक बहुत अच्छे दोस्त से ज्यादा है। वो मेरे बहुत करीब है। इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वो सिंगल हैं? इसपर उन्होंने जवाब दिया कि जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती मैं सिंगल ही हूं। जिस दिन मेरी शादी हो जाएगा उस दिन मैं रिलेशनशिप में हो जाऊंगी।

आलिया भट्ट फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म डियर जिंदगी के प्रमोशन में बिजी हैं। अपनी हर अपियरेंस में वो काफी खूबसूरत लगती हैं। गौरी शिंदे कि फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान पहली बार नजर आएंगे। इसके अलावा अंगद बेदी, कुणाल कपूर, अली जफर और आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे। फिल्म में शाहरुख भट्ट के गुरू बने हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

डियर ज़िंदगी के प्रमोशन के दौरान प्यार और ब्रेक अप पर बोलीं आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 4:04 pm

सबरंग