ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट और डायना पेंटी ने रणवीर सिंह के खिलाफ इस वजह से बनाई टीम, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म गली बॉय में एक साथ नजर आएंगे। इस खबर के बाद से ही आलिया और रणवीर के फैन्स इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 10:12 am
आलिया भट्ट, डायना पेंटी और रणवीर सिंह। (Image Source: Youtube)

अमूमन आप अपनी जिंदगी में जब किसी शख्स से मिलते हैं तो सबसे पहला सवाल जो आपके मन में आता है वो यह है कि आप कहां से ताल्लुक रखते हो। लेकिन अगर आप इसे पहली बार मिलने पर पूछना भूल गए हैं तो फिक्र मत कीजिए डायना पेंटी और आलिया भट्ट इसका तरीका आपके लिए लेकर हाजिर हैं। नए टीवी विज्ञापन में दो लड़कियां यह पता लगाती है कि रणवीर सिंह कहां से ताल्लुक रखते हैं और इसका रिजल्ट काफी अजीब आता है। इस नए टीवी कमर्शियल में तीनों एक्टर एक ऑफिस में बैठे हुए दिख रहे हैं। जिसमें आलिया और डायना सोचते हैं कि रणवीर कहां से हैं। इसका पता लगाने के लिए वो रणवीर को बुलाते हैं। इसमें सिंह एक ऐसे क्लाइंट बने हैं जो बिजनेस क्लास से ट्रैवर करते हैं और फाइव स्टार होटल में रहते हैं।

आलिया बताती है कि इस विशेष ट्रैवल एजेंसी के पास कुछ कूल डील्स हैं। जिसे देखकर एक्टर कहते हैं भैंस की आंख। जिसपर आलिया खुश होते हुए डायना से कहती हैं दिल्ली। यह वीडियो आलिया और रणवीर के फैंस के लिए ट्रीट है। बहुत से लोग मेक माई ट्रिप के पिछले विज्ञापनों में उनकी जोड़ी को देख चुके हैं। लेकिन पहली बार दोनों के साथ डायना नजर आ रही हैं। यह तरीका थ्री इडियट्स के एक सीन की याद दिलाता है। जिसमें आमिर खान यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि इंसान आपको या फिर पैसे को अहमियत देता है। यह आलिया और रणवीर का साथ में किया चौथा विज्ञापन है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म गली बॉय में एक साथ नजर आएंगे। इस खबर के बाद से ही आलिया और रणवीर के फैन्स इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि दोनों की कैमिस्ट्री पर्दे पर कैसी होने वाली है इसके लिए आपको फिल्म के रिलीज का इंतिजार नहीं करना होगा।

मेक माई ट्रिप के एड में यह दोनों सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। एड देख कर आपको साफ तौर पर यह अंदाजा लग जाएगा कि दोनों सितारे पर्दे पर एक साथ क्या कमाल करने वाले हैं। इस एड में रणवीर और आलिया बेस्ट फ्रेंड्स के किरदार में हैं।

रणवीर सिंह ने ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट के साथ काम करने की एक्साइटमेंट को कुछ इस तरह किया शेयर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग