March 23, 2017

ताज़ा खबर

 

बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना हमसफर रिलीज, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने शेयर की वीडियो

आलिया और वरूण इस अपनी आवाज में इस गाने को गा कर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

तम्मा-तम्मा साल 1990 की फिल्म थानेदार के हिट गाने का रीमेक है। ये गाना तनिष्क और बादशाह के रैप से सजा है।

बॉलीवुड स्टार्स आजकल नए-नए तरीके अपनाकर अपनी आने वाली फिल्मों को प्रमोट कर रहे हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है और यह दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना हमसफर रिलीज हो गया है। वहीं आलिया और वरूण इस अपनी आवाज में इस गाने को गा कर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

बता दें कि आलिया ने हमसफर गाने की दो लाइनें गाते हुए अपना यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया साथ ही उन्होंने इस गाने की अगली दो लाइने वरुण धवन को गाने को कहा। वहीं वरूण ने भी इस गाने की दो खूबसूरत लाइन गा कर अपना वीडियो शूट कर आलिया को जवाब दिया। बद्रीनाथ का यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग हैं। इस गाने को अखिल सचदेवा ने लिखने के साथ अपनी सुरीली आवाज में गाया भी है। इस गाने में आलिया और वरुण के बीच बहुत ही प्यारी केमेस्ट्रिी देखने को मिलेगी। जो रोमांटिक गाने सुनने के शौकीन है उन्हें यह गाना काफी पंसद आएगा।

इसके अलावा फिल्म के पहले गाने की तरह इस सॉन्ग बादशाह का रैप बीच नहीं आएगा। बद्रीनाथ की दुल्हनिया के दो गाने रिलीज हो चुके हैं जिन्हें लोगों ने काफी पंसद किया है। फिल्म का टाइटल ट्रैक और तम्मा-तम्मा काफी धूम मचा रहे हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक चलते मुसाफिर का रिप्राइज़ वर्जन है। वहीं तम्मा-तम्मा अगेंन एक पार्टी सॉन्ग है।

फिल्म के इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और लिरिक्स इंदीवर के हैं। गाने का ऑरिजनल वर्जन बप्पी लहरी ने कंपोज किया था। वहीं हमसफर गाने को लेकर करण जौहर ने ट्विट किया है। इसके अलावा फिल्म में अ​रजीत सिंह द्वारा गाया गया एक और रोमांटिक नंबर रोके रूके न नैना भी है। उम्मीद की जा सकती है आलिया और वरुण के फैन्स को यह गाना पसंद आएगा।

 

वीडियो: बद्रीनाथ की दुल्हनिया: आलिया भट्ट और वरुण धवन ने परफॉर्म किया मैनेक्विन चैलेंज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 3:57 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग