June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

क्या आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का हो गया है ब्रेकअप?

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में जब आलिया से सिद्धार्थ के साथ ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हम दोनों एक-दूसरे को डेट ही कब कर रहे थे जो ब्रेकअप हो गया? सिड अभी भी मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मैं उसके बारे में बात करती रहती हूं।

Author नई दिल्ली | October 27, 2016 10:01 am
सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया भट्ट। (Photo- Instagram)

2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार की खबरें सामने आने लगी थीं। ऐसी भी कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि दोनों एक्टर्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई मौके पर दोनों को साथ भी देखा गया। लेकिन सूत्र ने बताया कि आलिया और सिड अपने रिश्ते के बारे में पब्लिक में कुछ भी नहीं बोलना चाहते हैं ताकि उनके रिलेशन पर मीडिया की नजरें ना लगे। और वो शांति से काम कर सकें। हालांकि फिर भी उनका रिश्ता सुर्खियां बटोरता रहता है। पहले कई मौकों पर दोनों साथ में बहुत खुश नजर आते थे लेकिन हालिया खबरों के अनुसार दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। यहां तक कि ऐसी खबरें आई हैं कि दोनों अलग हो गए हैं। इसकी वजह दोनों के बीच बहुत सारे डिफरेंस होना बताया जा रहा है। इसके बावजूद दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है। तो क्या सच में आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है?

Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में जब आलिया से सिद्धार्थ के साथ ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हम दोनों एक-दूसरे को डेट ही कब कर रहे थे जो ब्रेकअप हो गया? सिड अभी भी मेरी जिंदगी का हिस्सा है और मैं उसके बारे में बात करती रहती हूं। ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सही में सब ठीक नहीं है। या फिर दोनों अपने रिश्ते के बारे में बोलना नहीं चाहते हैं।

Read Also: जब शाहरुख खान और आलिया ने किया डियर जिंदगी के क्रू मेंबर्स के लिए स्पेशल

करीबी सूत्रों से पता चला है कि आलिया और सिद्धार्थ एक बार फिर से एक हो गए हैं। अपने बीच के डिफरेंस के बारे में बात करके उन्होंने मामले को संभाल लिया है। महबूब स्टूडियो में दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिली। वैसे तो दोनों अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन ब्रेक मिलते ही वो एक-दूसरे के साथ आने का मौका नहीं गंवाते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि आलिया और सिड आशिकी -3 में नजर आएंगे। जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं किसी पर प्रेशर नहीं डालना चाहती। जब स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी। हम उसके ऊपर काम करना शुरू कर देंगे।

Read Also: सिद्धार्थ मल्होत्रा या आदित्य रॉय कपूर किसके साथ करण जौहर के शो पर जाएंगी कैटरीना?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 9:59 am

  1. No Comments.
सबरंग