ताज़ा खबर
 

माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन के साथ म्यूजिकल फिल्म में काम करेंगे बॉलीवुड एक्टर अली फजल

अली फजल ने फिल्म थ्री इडियट के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखा। इसके बाद उन्होंने आॅलवेज कभी-कभी में काम किया।
हाल ही में अली ने लॉस एंजिल्स में पेरिस से मुलाकात की।

बॉलीवुड एक्टर अली फजल पॉप स्टार माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन के साथ काम करने वाले हैं। यह एक इंग्लिश फिल्म होगी जो बॉलीवुड संगीत से प्रेरित होगी। हाल ही में अली ने लॉस एंजिल्स में पेरिस से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान दोनों ने इस नए वेंचर के बारे में बातचीत की। सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस ऋचा चडढ़ा भी इस अमेरिकन फिल्म का हिस्सा होंगी। अली और ऋचा फिल्म फुकरे में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में इन तीनों कलाकारों के साथ एक अमेरिकन एक्टर भी काम करने वाले हैं। इस फिल्म की ​कहानी दो कपल के ईदगिर्द होगी। इस फिल्म में दो बॉलीवुड कंपोजिशन भी होंगे।

फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क पहले ही शुरू हो गया है और उम्मीद की जा रही है फिल्म की शूटिंग इस महीने की अंत तक शुरू हो जाएगी। इसका मतलब यह है ​कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए अली जल्द ही लंदन जाएंगे। अली फजल ने फिल्म थ्री इडियट के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखा। इसके बाद उन्होंने आॅलवेज कभी-कभी में काम किया। उनकी कामयाब फिल्मों की बात करें तो फुकरे उनमें से एक है।

इसके अलवा अली फिल्म बॉबी जासूस, खामोशियां और सोनाली केबल में काम कर चुके हैं। अली हॉलीवुड ‘फ्यूरियस-7’ में काम कर चुके हैं। अली आखिरी बार फिल्म हैप्पी भाग जाएगी में नजर आए थे। अली जल्द ही फिल्म फुकरे रिटर्न्‍स और तड़का में नजर आएंगे। वहीं पेरिस की बात करें तो उनके पिता माइकल जैक्सन को किंग ऑफ पॉप भी कहा जाता है। अब उनकी बेटी पेरिस जैक्शन अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।

कुछ दिनों पहले पेरिस ने टीवी सीरीज ‘स्टार’ में एक भूमिका के लिए डायरेक्टर ली डेनियल्स के साथ मुलाकात भी की थी। वहीं डेनियल्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी और पेरिस की एक तस्वीर भी शेयर की थी। आपको बता दें कि इसके अलावा पेरिस को कई मॉडलिंग एजेंसियों से भी प्रस्ताव मिले रहे हैं और उनकी तस्वीर तीन प्रमुख फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर भी पब्लिश होने जा रही हैं। यही नहीं पेरिस को कई ब्रांड्स के एड के लिए अप्रोच किया गया है।

वीडियो: बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग