January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

अली फजल इस फिल्म से करेंगे हॉलीवुड में डेब्यू, नवंबर में भारत में होगी शूटिंग

प्रोड्यूसर्स ऐसे जाने माने डिजाइनर्स की ओर देख रहे हैं जो कि उनके भारत में शूटिंग के लिए आने पर काम को संभाल सकें।

बॉलीवुड अभिेनेता अली फजल।

अभिनेता अली फजल आज कल हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। जानकारी के मुताबिक वह हॉलीवुड एक्टर जुडी डेंच के साथ काम करेंगे। पिछले कई दिनों से अली अपने इस आगामी प्रोजेक्टर को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। फिल्म 1800 के वक्त की है जब विक्टोरियन शासन था। अली अब्दुल नाम के एक ऐसे नौकर का किरदार निभा रहे हैं जो भारत से इंग्लैंड जाता है और महारानी विक्टोरिया के साथ अच्छी दोस्ती बना लेता है। क्योंकि फिल्म में कई सीन भारत के हैं अतः क्रू लंबे वक्त तक भारत में भी शूट करेगा। सूत्रों के मुताबिक अली को फिल्म के लिए एक विशेष तरह का लुक चाहिए होगा और टीम भारत में कोई ऐसा भारतीय डिजाइनर ढूंढ रही है जो उनके लिए वैसा आउटफिट डिजाइन कर सके।

11-ali-fazal

फिलहाल, प्रोड्यूसर्स ऐसे जाने माने डिजाइनर्स की ओर देख रहे हैं जो कि उनके भारत में शूटिंग के लिए आने पर काम को संभाल सकें। ताकि वह बिना देर किए तत्काल काम शुरू कर सकें। सूत्रों के मुताबिक उनका शेड्यूल बेहद टाइट है और वह साजोसामन के चक्कर में समय नष्ट नहीं कर सकते, इसलिए टीम पहले से ही इन चीजों के बारे में जानकारी कर रही है। इसके अलावा अली ने भी अपनी रिसर्च और तैयारी शुरू कर दी है। और क्योंकि अली खुद कई डिजाइनर्स को निजी तौर पर जानते हैं इसलिए उन्होंने कई नाम फिल्म क्रू को सजेस्ट भी किए हैं। सूत्रों के मुताबिक अभी फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही है और भारत में इसकी शूटिंग नवंबर में शुरू की जा सकती है।

Read Also: ‘मिर्जिया’ के लिए हर्षवर्धन कपूर को नहीं मिली अब तक कोई पेमेंट, जानें First Day Collection

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 5:20 pm

सबरंग