ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट सकती हैं नानी उर्फ अली असगर, सुनील ग्रोवर बनाए रखेंगे दूरी

सोनी और शो के निर्माताओं पर तीनों का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी प्रेशर है। वहीं पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल देखने को मिले थे।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 12:18 pm
कपिल शर्मा के साथ शूटिंग कर सकते हैं अली असगर। (Image Source: Instagram)

ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा के शो को बुरी नजर लग गई है। इसी वजह से कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। सुनील शो का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। जहां समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि सुनील शो का हिस्सा बने हुए हैं। वहीं इसी बीच 29 मार्च को कॉमेडी शो की शूटिंग की जाएगी। कपिल के शो से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि अली असगर उर्फ नानी वापस आएंगे। अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुनील फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से शो से दूरी बनाए हुए हैं।

सोनी और शो के निर्माताओं पर तीनों का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी प्रेशर है। वहीं पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल देखने को मिले थे। जिन्होंने लोगों को हंसाने की कोशिश तो की लेकिन वो सुनील, अली और चंदन की जगह को भर नहीं पाए। इसी वजह से कई लोगों को यह एपिसोड फीका लगा। कपिल इस समय अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिजी हैं। कॉमेडियन ने सुनील से सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी जिसका कोई फायदा नहीं हुआ। सुनील अप्रैल महीने में दिल्ली में लाइव परफॉर्मेंस करने वाले हैं। जहां वो अपने किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर नजर आएंगे।

Australia Kwala bear! Guess who

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील का सोनी एंटरटेनमेंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट है जिसे अप्रैल के बाद रीन्यू किया जाना है। लेकिन अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो नकारात्मक पब्लिसिटी के बाद सोनी उनके कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं करेगी। वहीं ऐसी खबरें थीं कि सुनील प्रतियोगी चैनल कलर्स के साथ हाथ मिलाकर अपना शो लॉन्च करने वाले हैं। इसपर उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि मैं किसी और चैनल के साथ बातचीत नहीं कर रहा हूं।

Watch on YouTube.. Link in my Bio #MereHusbandMujhkoPiyarNahinKarte

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

काफी लंबे समय से दूर रहने के बाद शो पर नानी की वापसी होगी। चैनल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अली के वापस लौटने की गुंजाइश है और वो आज कपिल के साथ शूटिंग कर सकते हैं। ऐसी खबरें थी कि अली ने त्रिदेवियां नाम के शो को ज्वाइन कर लिया है। वहीं रिपोर्ट्स हैं कि पिछले हफ्ते कपिल के साथ एक एपिसोड शूट करने के बाद राजू श्रीवास्तव भी शूटिंग कर सकते हैं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग