December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने की सलमान खान की तारीफ, कहा: मेरा फोकस केवल टाइगर जिंदा पर है

निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि फिलहाल वह केवल अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है पर ध्यान लगा रहे हैं और किसी दूसरे प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि अली रेस 3 के डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभालने वाले हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान।

निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि फिलहाल वह केवल अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है पर ध्यान लगा रहे हैं और किसी दूसरे प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि अली रेस 3 के डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभालने वाले हैं। ऐसी अटकलें भी थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने मशहूर थ्रिलर फिल्म रेस सीरीज की तीसरी फिल्म के डायरेक्शन के लिए अली के नाम की सिफारिश की है। रेस के पहले दो फिल्मों को डायरेक्टर और फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने बनाया था।

इस बारे में पूछे जाने पर अली ने कहा, मैं इस पर अभी कुछ नहीं कह सकता। मैं इस समय केवल टाइगर जिंदा है पर काम रहा हूं। अली ने कटरीना कैफ और इमरान खान की फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन से बालीवुड में बतौर डायरेक्टर शुरुआत की थी। लेकिन उन्होंने सक्सेस का स्वाद अपनी हालिया रिलीज सुल्तान से मिला। अली एक बार फिर दबंग एक्टर के साथ टाइगर जिंदा है में काम करेंगे और इसपर अली ने कहा कि दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है।

अली ने कहा, ‘‘ सलमान हर नए विचार का खुले दिल से स्वागत करते हैं। मेरा रिश्ता उनके साथ छोटे भाई जैसा है। वह बहुत अनुभवी हैं। हमारे बीच एक्टर-डायरेक्टर वाले कोई मतभेद नहीं है। वह आसानी से मुझे अपने विचार बता सकते हैं और मैं उन्हें..। अली ने कहा कि वह वास्तव में फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए सलमान की मेहनत से इंप्रेस्ड हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि सलमान ने ‘सुल्तान’ के लिए कड़ी मेहनत की। चाहे वह, सही बॉडी और लुक हो या हरियाणवी भाषा सीखने के लिए की गई मेहनत हो। यह सभी चीजें आपको खास महसूस करवाती हैं कि एक एक्टर है जो आपको अपना 100 पर्सेंट दे रहा है। अब केवल सलमान के साथ ही काम करने के सवाल पर अली ने कहा, ‘‘ मैं दूसरे कलाकारों के साथ भी काम करना चाहूंगा और जाहिर सी बात है वह (सलमान) भी मुझ से ब्रेक लेना चाहेंगे।

वीडियो:दंगल: 97 किलो वज़न से सिक्स पैक तक जानिए कैसा रहा आमिर खान का सफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 4:35 pm

सबरंग