June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

ट्विंकल खन्ना ने लॉन्च की अपनी दूसरी किताब, इवेंट में पहुंचे करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

अपनी पहली किताब के कामयाब होने और बेस्टसेलर बनने के बाद 'राइटर' ट्विंकल खन्ना अपनी दूसरी किताब के साथ वापस आ गई हैं।

Author नई दिल्ली | November 16, 2016 11:59 am
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर, शबाना आजमी, ट्विंकल खन्ना और आलिया भट्ट।

अपनी पहली किताब के कामयाब होने और बेस्टसेलर बनने के बाद ‘राइटर’ ट्विंकल खन्ना अपनी दूसरी किताब के साथ वापस आ गई हैं। उनकी इस नई किताब का नाम है ‘The Legend of Lakshmi Prasad’. ट्विंकल ने अपनी किताब की सबसे पहली कॉपी अपने बचपन के दोस्त करण जौहर को गिफ्ट की। ट्विंकल करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने पति एक्टर अक्षय कुमार के साथ पहुंची थीं। यह दर्शकों के लिए एक काफी गुदगुदाने वाला एपिसोड रहा। वैसे भी आप अक्षय के मस्तमौला मिजाज से तो वाकिफ ही हैं। ट्विंकल का यह बुक लॉन्च मुंबई में मंगलवार को आयोजित किया गया था जिसे होस्ट करने खुद फिल्ममेकर करण जौहर पहुंचे थे।

इस सितारों भरी शाम में चार चांद लगाने के लिए अभिनेता रणवीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहुंचे थे। इन दोनों ने स्टेज पर आकर किताब के कुछ चैप्टर्स के कुछ हिस्से भी पढ़े। इसके अलावा इस इवेंट में शबाना आजमी, सोनाली बेंद्रे, निर्देशक अभिषेक कपूर, फराह खान भी इस फंक्शन में मौजूद रहे। एक्टिंग की दुनिया से इंटीरियर डिजाइनिंग में आईं और अब बुक राइटिंग कर रहीं ट्विंकल बेहद खुशमिजाज और नया खोजते रहने वाली महिला हैं। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान अपनी पत्नी को सपोर्ट करने के लिए अक्षय पूरे वक्त ट्विंकल के साथ थे। इस दौरान डिंपल कपाड़िया को अपनी बेटी पर हो रहा फक्र उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। बेटा आरव कैमरा के सामने मौज मस्ती करता दिखा।

मीडिया से बातचीत में ट्विंकल से फेमिनिज्म के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “पत्रकार मुझसे पूझते हैं, क्या आप एक.. एक… एक… फेमिनिस्ट हैं?” ऐसा लगता है कि वे मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं कोई सैटेनिस्ट हूं या कोई जस्टिन बीवर की फैन हूं। फेमिनिज्म सिर्फ बराबर मौके देने के बारे में है, इसलिए जो कि कहते हैं कि वे फेमिनिस्ट नहीं हैं वे मूर्ख हैं। उन्होंने कहा- महिलाएं इस दुनिया में अपनी जगह ढूंढने के लिए भरसक कोशिश कर रही हैं, लेकिन दिक्कत यह है कि चाभी तो पुरुषों के पास है, उन्होंने हमें पिंजरे में बंद कर रखा है और हम बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं।

A great honour to have such wonderful actors like Alia , Ranbir and Shabana aunty reading from #TheLegendOfLakshmiPrasad

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

My new book of stories that will hopefully make you laugh a lot and sigh a little. #TheLegendOfLakshmiPrasad

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 

VIDEO: Twinkle Khanna: Being A Feminist Equated With Being A Satanist Or A Justin Bieber Fan

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 11:59 am

  1. No Comments.
सबरंग