ताज़ा खबर
 

जब ‘टेंटिकल्स’ को ‘टेस्टिकल’ बोल गए अक्षय कुमार और ट्विंकल ने की खिंचाई

'बेबी को एक ऑक्टोपस की तरह तैयार होकर अगले दिन प्लेस्कूल जाना था और हमेशा की तरह मैंने यह काम बाद के लिए टाल दिया था।'
Author नई दिल्ली | October 5, 2016 13:21 pm
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल ख्न्ना।

अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना एक हाउसवाइफ होने के साथ ही फैशन डिजाइनिंग, इंटीरियर डेकोरेशन जैसी चीजों में भी लगी रहती हैं। क्योंकि ट्विंकल को लिखने का भी काफी शौक है इसलिए ट्विंकल नियमित रूप से ब्लॉग लिखती हैं। ट्विंकल ने ब्लॉग में अपने घर का एक किस्सा बताते हुए लिखा कि किस तरह अक्षय की जुबान फिसल जाना उनके लिए एक मजेदार किस्सा बन गई। हुआ कुछ यूं कि ट्विंकल को अपनी बेटी को तैयार करके अगले दिन स्पेशल गेटअप में स्कूल भेजना था और वक्त कम था। तभी अक्षय कमरे में दाखिल हुए और फिर जो हुआ आइए आपको ट्विंकल के ही शब्दों में बताते हैं।

 अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल  खन्ना के साथ। अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ।

बेबी को एक ऑक्टोपस की तरह तैयार होकर अगले दिन प्लेस्कूल जाना था और हमेशा की तरह मैंने यह काम बाद के लिए टाल दिया था। घर का मुखिया तभी घर आया, उसके सुबह 5 बजे शुरू हो जाने वाले दिन के शेड्यूल से। उसने मुझे चारों तरफ बिखरे पड़े खोखले ट्यूब्स पाइप्स और पुरानी टी-शर्ट के साथ फ्लोर पर बैठे देखा, मैं कराही। ट्विंकल ने कहा- मुझे किसी भी तरह बेबी को ऑक्टोपस की तरह तैयार करके कल स्कूल भेजना है। उसने फ्लोर पर फैले पड़े सामान की ओर देखा और पूछा, ‘तुम उस पर यह सब टेस्टिकल उस पर फिट कैसे करोगी?’ मैंने कराहते हुए जवाब दिया शॉर्ट नोटिस में मुझे कहीं भी टेस्टिकल्स के बारे में नहीं दिया गया है। तो मुझे लगता है मैं टीशर्ट में कुछ टेंटिकल्स लगा दूंगी। क्या तुम्हें लगता है ये काम करेगा? उसने थकान के साथ अपनी आंखें घुमाईं और बुदबुदाया, जीभ फिसल गई ठीक है, मुझे पता है तुम क्या कहना चाह रही हो। मैं हंसी, कोई बात नहीं जिस तरह पुरुष फुटबॉल और क्रिकेट देखते हैं, मैं समझती हूं कि बॉल्स के साथ उनका अजीब जुड़ाव है।

READ ALSO:ट्विंकल खन्ना ने कहा- शादी कंपनियों का मर्जर नहीं, जिसमें बड़ी छोटी को खरीद लेती है और नाम बदलना पड़ता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग