January 25, 2017

ताज़ा खबर

 

ट्विंकल खन्ना ने कहा- शादी कंपनियों का मर्जर नहीं, जिसमें बड़ी छोटी को खरीद लेती है और नाम बदलना पड़ता है

ट्विंकल ने लिखा है कि शादी के 15 साल बाद भी लोग मुझसे कहते हैं कि बेटा यह अजीब लगता है ना,,, तुमने अपना नाम क्यों नहीं बदला? क्या यह अजीब नहीं है कि सिर्फ एक ही पार्टनर को अपनी पहचान बदलनी पड़ती है।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना।

‘शादी किसी पर कब्जा करने जैसी चीज नहीं है कि जैसे कोई बड़ी कंपनी किसी छोटी कंपनी को खरीद रही है। बाद वाली कंपनी को बड़ी कंपनी का लोगो कॉपी करना पड़ता है। अपने नाम का बदला जाना आपका खुद का चुनाव होना चाहिए।’ पूर्व अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने यह बातें अपने ब्लॉग में लिखीं। गौरतलब है कि ट्विंकल ने अक्षय से शादी के बाद अपना नाम ट्विंकल खन्ना ही रखा, जिस पर कई लोगों ने कई बार ऐसे सवाल उठाए कि ट्विंकल को अपना सर नेम शादी के बाद बदल लेना चाहिए।  ट्विंकल ने लिखा- लेकिन शहरों के और सड़कों के नाम लगातार बदले जाते हैं ताकि इतिहास को फिर से गढ़ा जा सके, जैसे हाल ही में रेस कोर्स रोड का नाम बदलकर लोक कल्याण मार्ग कर दिया। ताकि उस रास्ते को कोस रहे लोग कुछ ऐसा महसूस कर सकें कि अब वह एक नए रास्ते पर चल रहे हैं। सड़के, शहर, महिलाएं- अपनी पहचान बदलती हैं, अपना अतीत मिटा देती हैं और उन पर एक नई मोहर लगा दी जाती है।

Twinkle Khanna, Akshay Kumar wife, social media, Tweet, Twinkle Khanna surname बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लिहाजा वे सोशल साइट कई मामलों पर खुलकर अपने विचारों को शेयर करती रहती हैं।

ट्विंकल ने लिखा है कि शादी के 15 साल बाद भी लोग मुझसे कहते हैं कि बेटा यह अजीब लगता है ना,,, तुमने अपना नाम क्यों नहीं बदला? क्या यह अजीब नहीं है कि सिर्फ एक ही पार्टनर को अपनी पहचान बदलनी पड़ती है। अपने अतीत से पीछा छुड़ाना पड़ता है, जबकि दूसरा जैसा है वैसा ही बना रहता है। बता दें कि 20 सितंबर को ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट सीरीज शेयर की थी जिसमें एक शख्स ने कई बार ट्विंकल से उनका नाम बदलने को कहा था। इस ट्वीट का कड़ा जवाब देते हुए ट्विंकल ने इसे शेयर किया और लिखा कि कई लोगों ने मुझसे यह बात कही है लेकिन इस सज्जन व्यक्ति जितनी बार नहीं। पढ़िए ट्वीट-

READ ALSO: फिल्म ‘मिर्जिया’ में हर्षवर्धन कपूर ने पूरी की है अपने दादा की कौन सी ख्वाहिश, जानिए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 12:26 pm

सबरंग