January 24, 2017

ताज़ा खबर

 

अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना भी होंगे ‘कॉफी विद करण’ के मेहमान?

जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर का मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' का दूसरा सीजन शुरू होने में बस कुछ ही हफ्ते बाकी हैं।

निर्देशक करण जौहर के साथ ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार।

जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर का मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का दूसरा सीजन शुरू होने में बस कुछ ही हफ्ते बाकी हैं। शो में इस बार कौन-कौन से मेहमान आएंगे इसे लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं और अब इस फेहरिस्त में कुछ और नाम भी शामिल हो गए हैं। मशहूर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना। यह पहली बार होगा जब अक्षय और उनकी पत्नी साथ में इस शो पर होंगे।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख और आलिया भट्ट के शो में आकर अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को प्रमोट किए जाने के कयासों के बाद अब ट्विंकल और अक्षय के साथ में शो पर आने की बातें कही जा रही हैं। गौरतलब है कि अब तक यह कपल कई इनवाइट्स के बावजूद शो पर आने से इनकार करता रहा है। लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि ट्विंकल से प्रभावित होकर अक्षय ने शो में आने के लिए हामी भर दी है। बता दें कि जब से ट्विंकल ने अक्षय से शादी की है वह टीवी में आने से बचते रहे हैं।

Read Also: दुर्गा पूजा के रंग में रंगी रानी मुखर्जी, जमकर खेला सिंदूर See Pics

जहां अक्षय अब तक किसी भी विवाद में फंसने से बचते रहे हैं वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल अक्सर ट्विटर पर होने वाली तूतू-मैंमैं के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। उनके लेखक चेतन भगत के साथ हुए विवाद के बारे में हम कैसे भूल सकते हैं। यह पहली बार होगा जब ट्विंकल इस तरह टीवी पर होंगी और कई राजों का खुलासा करेंगी। बता दें कि कॉफी विद करण एक बेहद चर्चित शो रहा है जिस पर कई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं और करण जौहर उनसे बात करते हैं। शो नवंबर से टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 5:04 pm

सबरंग